Jodhpur News: बालेसर जोधपुर एनएच 125 पर बालेसर कस्बे के निकट 38 मील की सरहद में झंवर से राईसर जा रही बारातियों से भरी एक कार को सामने से जोधपुर की तरफ जा रही एक निजी बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार 7 बाराती घायल हो गए, जिन्हें तुरंत बालेसर ट्रोमा सेंटर ले जाया गया. इनमें से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जोधपुर रैफर किया गया. पुलिस और प्रत्यशदर्शियों के मुताबिक, झंवर गांव निवासी चेनाराम मेघवाल के पुत्र राकेश मेघवाल की शादी 23 अप्रैल को थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राकेश की बारात राईसर के निवासी जेताराम के घर जा रही थी. बारात की गाड़ियों में एक कार में सात जने सवार थे. इस कार बालेसर के निकट 38 मील की सरहद में पहुंचते ही सामने से बालेसर से जोधपुर की तरफ तेज गति और लापरवाही से चल रही एक निजी बस ने टक्कर मार दी, जिससे कार पलट गई.


 इस हादसे में सवार बाराती किशन, कालुराम, पोलाराम, जितेन्द्र, महेन्द्र, राजुराम, और गोविन्द मेघवाल घायल हो गए. इन्हें निजी वाहन की सहायता से बालेसर सीएचसी लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद किशन और कालुराम को जोधपुर रैफर किया गया. 


हेड कान्सटेबल भरतसिंह और कान्सटेबल अशोक कुमार पुलिस मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया. दोनों वाहनों को जब्त किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.