Rajasthan Crime: जोधपुर रेंज स्तरीय साइक्लोनर टीम ने रीट पेपर लीक मामले में फरार 25 हजार की महिला अपराधी किरण जाट को लुका-छिपी के खेल के बाद आखिरकार गिरफ्तार कर ही लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जिला बालोतरा की वांटेड रीट पेपर लीक मामले में इनामी अपराधी किरण जाटको जोधपुर रेंज की साइक्लोनर टीम ने ढूंढकर पकड़ लिया है. पुलिस महानिरीक्षक विकास कुमार ने बताया कि जिला स्तर पर 25 हजार की वांटेड महिला किरण जाट रीट 2021 प्रतियोगिता परीक्षा में पुलिस थाना बालोतरा में मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रही थी.



पुलिस ने कहा कि पिछले दो महीनों से राजस्थान के विभिन्न जिलों बालोतरा,बाडमेर,सांचौर,जोधपुर ,फतेहपुर में लुका-छिपी के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. किरण साइक्लोनर टीम के डर से दर-दर भटकती रही और हर सप्ताह अपना ठिकाना और मोबाइल बदलती रही.



किरण ने पहले सही रास्ता छोड़ा ,फिर मोबाइल छोड़ा ,फिर घर छोड़ा...फिर पति छूटा अब उसके  पुरुष मित्र का साथ भी छूट गया है. जोधपुर के झालामंड इलाके में अपराधी ने छुपकर समय काटा फिर साइक्लोनर टीम के दबाव में ठिकाना छोड़ना पड़ा.



पुलिस ने कहा कि अपराधी किरण खेमें का कुआं, सारण नगर, भुणिया, खोखरिया, झालामंड,बलदेव नगर, बाड़मेर,रामनगर तो कभी फतेहपुर दौसा लगातार भागती रही. ऐसे में किरण जाट अपने पुरुष मित्र के ठिकाने खेडापा में नया ठिकाना खोजने की कवायद में पकड़ी गई.



आरोपी महिला 3 साल से फरारी काट रही थी. रीट पेपर घोटाले में शामिल होने पर उसके ससुर ने जमकर फटकार लगाई और घर से भगा दिया था. 08 लाख रुपए में रीट परीक्षा में धांधली का सौदा आरोपी किरण ने किया था.