Rajasthan Crime News:दौसा के बांदीकुई में स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले दसवीं कक्षा के छात्र की मौत की हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसमें छात्र चलते-चलते अचानक गिरते हुआ दिखाई दे रहा है और जब उसे स्कूल स्टाफ ने बांदीकुई उप जिला अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


छात्र की मौत का पूरा घटनाक्रम स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. दरअसल बांदीकुई के पंडितपुरा का निवासी छात्र यतेंद्र शर्मा ज्योतिबा फुले उच्च माध्यमिक विद्यालय में दसवीं कक्षा में पढ़ता था. सुबह नियत समय पर वह स्कूल पहुंचा, जैसे ही उसने स्कूल के बरामदे में प्रवेश किया, तो अचानक लड़खड़ाकर वह गिर गया.



वहां मौजूद लोगों ने उसे उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह अचेत रहा ऐसे में सभी ने मिलकर उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की कड़ी मशक्कत की, लेकिन छात्र यतेंद्र उपाध्याय बच नहीं सका. प्रथम दृष्टियां छात्र की मौत का कारण हार्ट अटैक माना जा रहा है.



छात्र की मौत की सूचना जब परिजनों को मिली. तो घर में कोहराम मच गया, अस्पताल के चिकित्सक ने बताया छात्र को अचेत अवस्था में यहां लाया गया था, उसे सीपीआर दिया गया, लेकिन वह होश में नहीं आया.



संभावित हार्ट अटैक से छात्र की मौत हुई है. परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया. वहीं परिजनों ने चिकित्सक को बताया कुछ साल पहले छात्र की तबीयत खराब हुई थी, तब उसे जयपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां हार्ट में कोई समस्या बताई गई थी, लेकिन उसके बाद से यह ठीक था.



आज अचानक उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम नहीं करवाने से सिर्फ हार्ट अटैक से ही छात्र की मौत के कयास लगाए जा रहे हैं. अगर परिजन पोस्टमार्टम करवाते, तो मौत की वास्तविक सच्चाई सामने आती.



परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम करवाए छात्र यतेंद्र शर्मा के शव का अपने पैतृक गांव ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया. अब यह रहस्य छात्र के साथ ही चला गया कि आखिर उसकी मौत का वास्तविक कारण क्या रहा.


यह भी पढ़ें:मानसूनी बारिश से भीगा पूरा राजस्थान,आज 12 जिलों में भारी बारिश के साथ येलो अलर्ट