Rajasthan Weather Update: राजस्थान में मानसून की विदाई के बाद से सर्दी की आहट सुनाई देने लग गई है, जहां दिन में खिलखिलाती धूप फैली रहती है, तो वहीं सुबह और रात के समय ठंडी हवाएं सर्दी का एहसास दिलाती है. हालांकि, कुछ जिलों में तापमान अधिक होने की वजह से लोगों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है, लेकिन दिन ढलने के साथ ही मौसम ठंडा हो जाता है. वहीं, आगामी सप्ताह में ठंड और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


24 अक्टूबर तक के लिए नहीं कोई अलर्ट
मौसम विभाग के अनुसार, आज 19 अक्टूबर, शनिवार को पूरा दिन मौसम साफ रहेगा. दिन में धूप खिली रहेगी, तो वहीं सुबह-शाम हल्की ठंडी का एहसास हो सकता है. वहीं, आगामी दिनों की बात करें, तो 24 अक्टूबर तक मौसम साफ ही रहने की संभावना है. 24 अक्टूबर तक किसी जिले के लिए कोई अलर्ट नहीं जारी किया गया है. मौसम विभाग ने सभी जिलों में मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई है. 



इस बार रिकॉर्डतोड़ ठंड पड़ने की संभावना
मौसम विज्ञान के मानें, तो जैसे-जैसे नवंबर का महीना करीब आएगा, वैसे-वैसे कड़ाके की ठंड पड़ना शुरू हो जाएगी. वहीं, अक्टूबर खत्म होने के बाद, नवंबर की शुरुआत से कड़ाके की ठंड पड़नी शुरू हो जाएगी. इस बार मानसून की रिकॉर्डतोड़ बारिश के बाद रिकॉर्डतोड़ ठंड पड़ने की संभावना जताई जा रही है.



ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पत्नी संग आज आएंगे सीकर, कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट, पढ़ें आज की बड़ी खबरें 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!