Jodhpur News: भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान की राष्ट्रीय स्तर की समीक्षा को लेकर राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा जोधपुर पहुंचे. स्टील भवन में आयोजित बैठक से पहले उन्होंने कहा कि जोधपुर शहर में यहां के जो भारतीय जनता पार्टी के तीन संगठनात्मक जिले हैं. उनकी सदस्यता अभियान की प्रगति की समीक्षा बैठक चल रही है. इसी वजह से मैं आज यहां पर आया हूं. राजस्थान के सदस्यता प्रभारी के नाते मुझे बताते हुए अत्यंत प्रसन्नता है कि पूरे देश में राजस्थान, गुजरात और उत्तर प्रदेश ऐसे राज्य हैं, जहां पर सबसे तेजी से बीजेपी की सदस्यता का काम चल रहा है. 

 

25 दिन में बने हैं 7 करोड़ से अधिक सदस्य 

पूरे देश में 7 करोड़ से अधिक सदस्य भारतीय जनता पार्टी के महज 25 दिन में बने और राजस्थान में भी बहुत तेजी से प्रतिदिन लाखों लाख सदस्य भारतीय जनता पार्टी में जुड़ रहे हैं. इसलिए मैं अपने कार्यकर्ताओं के बीच बातचीत करने, उनके अनुभव साझा करने और उनसे आग्रह करने आया हूं कि हमें सदस्यता अभियान अभी 15 अक्टूबर तक चलाना है. हम और तेजी से इसमें आगे बढ़े. ताकी आने वाले 10 दिनों में राजस्थान एक नई कीर्तिमान सदस्यता के नाते स्थापित करें. 

 

हरियाणा में भाजपा को मिलेगी प्रचंड जीत 

जिस तरह का फीडबैक हरियाणा और जम्मू कश्मीर से आ रहा है, एक बात तो स्पष्ट है कि लोग इस बात को समझ रहे हैं कि जम्मू कश्मीर का विकास, जम्मू कश्मीर में स्थिरता तभी होगी जब नरेंद्र मोदी जी की सरकार के साथ जम्मू कश्मीर आगे बढ़ेगा. इस प्रकार हरियाणा में भी बहुत लोगों ने बहुत चर्चाएं की, बहुत भाषण किया, लेकिन सच्चाई यह है कि हरियाणा की जनता जानती है कि कांग्रेस का मतलब करप्शन. सी फॉर करप्शन और हरियाणा इस छलावे में नहीं पड़ना चाहता है और मुझे पूरा विश्वास है कि जब चुनाव के परिणाम आएंगे तो आप देखोगे कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में भी एक प्रचंड जीत के साथ सामने आई है. 

 

जनता के लिए निरंतर काम कर रही है सरकार 

राजस्थान की सरकार जनता की सेवा में निरंतर काम कर रही है. सिंचाई की बात हो या अन्य विकास कार्य हो, अभी मुख्यमंत्री जी जापान से आए. बड़ा इन्वेस्टमेंट लेकर आए. अनेकों अनेक जो विकास कार्य हमारे मेनिफेस्टो में कमिटेड थे, उन सब पर कार्य हो रहा है. निरंतर से हो रहा है और मुझे लगता है कि पार्टी के सभी लोग मिलकर सभी मंत्री सभी विधायक साथ में सभी कार्यकर्ता मिलकर जनता की सेवा के लिए तत्पर हैं. 

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!