Jodhpur: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से सोमवार से लगातार दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाए जाने को लेकर कांग्रेस में आक्रोश है. ईडी के विरोध में जोधपुर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर विरोध जताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाने के विरोध में आज जोधपुर में कांग्रेस नेताओं ने विरोध दर्ज करवाया. कांग्रेस नेताओं ने जोधपुर के सरदारपुरा विधानसभा इलाके के नई सड़क स्थित राजीव गांधी सर्किल पर प्रदर्शन कर केंद्र सरकार का पुतला फूंका. कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि ईडी ने दुर्भावना से राहुल गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया.


ये भी पढ़ें- शिवाजी जन्मोत्सव पर हुआ भव्य शोभायात्रा का आयोजन, संतों ने दिया एकता का अनोखा संदेश


नेताओं का आरोप है केंद्र सरकार इन एजेंसी का दुरुपयोग कर उन्हें जानबूझकर परेशान कर रही है. इसी के तहत राहुल गांधी को केंद्र सरकार के इशारे पर दुर्भावना वश बुलाकर पूछताछ की. यह कांग्रेस कभी बर्दाश्त नहीं करेगी. साथ ही सीएम अशोक गहलोत के हिरासत में लेने का आरोप लगाते हुए इसे केंद्र सरकार के सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया.


नेताओं ने चेतावनी दी है कि अगर केंद्र सरकार अपनी हरकतों से बाज नहीं आती है तो आने वाले दिनों में कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर विरोध प्रदर्शन करेंगे और केंद्र की इन गलत नीतियों का विरोध करेगी.


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें