Jodhpur: आबकारी टीम जोधपुर ने अवैध शराब की सूचना पर बड़ी कार्रवाई करते हुए जोधपुर नागौर हाईवे से करीब चार सौ कार्टून जब्त किया. यह शराबअवैध रूप से ले जाई जा रही थी. आबकारी ने अवैध शराब के साथ ट्रक को भी जब्त किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः फूल मोहम्मद हत्याकाण्ड में कोर्ट ने 30 आरोपियों को माना दोषी, 49 लोगों को किया बरी


अवैध शराब की धरपकड़ लेकर चलाये गए विशेष निरोधात्मक अभियान के दौरान अतिरिक्त आबकारी आयुक्त, जोन जोधपुर और जिला आबकारी अधिकारी, जोधपुर के निर्देशन में आबकारी निरोधक दल के आबकारी अधिकारी पोमाराम रोहिण और सहायक आबकारी अधिकारी हुकमसिंह सोढ़ा के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई करते हुए करवड़ पुलिया के पास नागौर-जोधपुर हाईवे रोड़ पर नाकाबन्दी की. इस दौरान टीम ने अवैध शराब के परिवहन में प्रयुक्त एक भारी वाहन 12 चक्का ट्रक की तलाशी ली, तो उसमें बॉडी पार्टीशन में भरे कुल 400 कार्टूनों में करीब 4200 बोतल और 2400 पव्वे मेकडॉवल्स नं. 1 व्हिस्की अवैध अंग्रेजी फोर सेल इन पंजाब राज्य की भरी बरामद हुई.


इस पर अवैध शराब के परिवहन में प्रयुक्त एक वाहन को जब्त किया गया, जिसमें कोयले से भरा ट्रक था. इसमे नीचे अलग से बॉक्स बनाया हुआ था उसमें से अवैध शराब बरामद की गई. जब्त ट्रक का ड्राइवर ट्रक को खड़ा छोड़ अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया, जिसकी तलाश और अग्रिम अनुसंधान जारी है. पकड़ी गई अवैध शराब की अनुमानित बाजार कीमत करीब 28 लाख 80 हजार रुपये है.


Reporter- Bhawani Bhati


 


यह भी पढ़ेंः कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया


मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े


सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन