जोधपुर: एआईसीसी सदस्य और RCA चेयरमैन वैभव गहलोत बुधवार सुबह जोधपुर पहुंचे. जोधपुर पहुंचने के बाद वैभव गहलोत ने पिछले दिनों कीर्ति नगर में हुए हादसे के लोगों से मुलाकात की. वहीं मृतक के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना जताई.वैभव गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि हादसे के बाद वे लगातार प्रशासन के संपर्क में है और प्रशासन द्वारा घायलों की उचित देखरेख करने के लिए उन्होंने प्रशासन से भी बात की है. वहीं, मृतकों के परिवार वालों को जल्द से जल्द सहायता राशि मिले जिसके लिए भी उन्होंने कलेक्टर से बातचीत की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैभव गहलोत ने बताया कि इस दुर्घटना में घायल लोगों के इलाज के लिए भी उनको भी मुआवजा राशि मिले जिसके लिए वह राज्य सरकार से भी आग्रह करेंगे और जिला प्रशासन से भी बातचीत कर घायलों को आर्थिक पैकेज मिले इसका प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा इस दुख की घड़ी में पूरी कांग्रेस पार्टी मृतक के परिवार वालों के साथ है और वह अपनी संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए जोधपुर आए हैं.


यह भी पढ़ें: हाई स्पीड से चलती बस में दूसरे ड्राइवर ने संभाली स्टेरिंग, बेकाबू होकर पलटी, 50 लोग घायल


हादसे के बाद प्रशासन और गैस कंपनियां अलर्ट


दरअसल पिछले शनिवार को जोधपुर के कीर्ति नगर में अवैध रूप से गैस रिफलिंग करते वक्त हादसा होने से 5 लोगों की मौत हो गई थी और अभी भी करीब 15 लोगों का जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार चल रहा है. गैस रिफिलिंग हादसे से जोधपुर प्रशासन भी सकते में आ गया था. घटना के बाद प्रशासन ने इलाके में अवैध तरीके से रिफिलिंग करने वालों पर शिकंजा कसा है. साथ ही गैस कंपनियों ने भी एक परिवार को 15 से ज्यादा घरेलू गैस सिलेंडर लेने पर रोक लगा दी है. कंपनियों ने बताया कि 15 से ज्यादा एलपीजी सिलेंडर लेने के लिए उन्हें लिखित में देना जरूरी होगा.