Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर के एयरपोर्ट थाना इलाके में जोधपुर शहर विधानसभा इलाके के इंद्रा कॉलोनी में बीती रात को कुछ युवकों से बोलचाल के बाद आरोपियों ने घरों के आगे खड़े वाहनों में तोड़फोड़ कर कांच फोड़ दिए. लोगों का आरोप है कि पास ही सांसी बस्ती के कुछ युवक तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे, उन्हें टोका तो आरोपियों ने एकराय होकर हमला कर दिया और घरों के आगे खड़े करीब डेढ़ दर्जन वाहनों में तोड़फोड़ की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- बोनट पर लटकता रहा पुलिसकर्मी, ड्राइवर दौड़ाता रहा कार, सीसीटीवी में वारदात हुई कैद


पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने भी कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की. जोधपुर के इंद्रा कॉलोनी इलाके में बीती रात को बस्ती के लोगों ने तेज रफ्तार गाड़ी चलाने पर टोका तो उनको यह बात नागवार गुजरी. इसके बाद आरोपियो ने कॉलोनी में हमला कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने घर के बाहर गली में खड़े वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की. 


इस दौरान आरोपियों ने करीब डेढ़ दर्जन कारों के कांच फोड़ दिए. लोगों का आरोप है कि पास ही सांसी कॉलोनी है यहां के बदमाश प्रवर्ति के युवक आए दिन कॉलोनी में तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं. उन्हें ऐसा करने से टोका तो यह बात उन्हें नागवार गुजरी और आरोपियों ने कॉलोनी में हमला कर दिया और जमकर वाहनों में तोड़फोड़ की. 


साथ ही लोगों का आरोप है कि इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उल्टा उन्हें ही ऐसा करने वालों की गाड़ी की हवा निकालने की बात कहते हुए पला झाड़ दिया. इसके बाद आज सुबह कॉलोनी के लोग इकट्ठा हो गए और घटना पर रोष जताया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.


Reporter: Bhawani Bhati


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें