बोनट पर लटकता रहा पुलिसकर्मी, ड्राइवर दौड़ाता रहा कार, सीसीटीवी में वारदात हुई कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225922

बोनट पर लटकता रहा पुलिसकर्मी, ड्राइवर दौड़ाता रहा कार, सीसीटीवी में वारदात हुई कैद

 के देवनगर थानां इलाके में एक तेज रफ्तार कार चालक की लापरवाही यातयात पुलिस कर्मी पर भारी पड़ जाती. यातायात पुलिसकर्मी ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो चालक ने उसे टक्कर मार दी. जिससे यातायात पुलिसकर्मी कार की बोनट पर लटकता रहा और कार चालक गाड़ी दौड़ाता रहा.

बोनट पर लटकता रहा पुलिसकर्मी, ड्राइवर दौड़ाता रहा कार, सीसीटीवी में वारदात हुई कैद

जोधपुर: के देवनगर थानां इलाके में एक तेज रफ्तार कार चालक की लापरवाही यातयात पुलिस कर्मी पर भारी पड़ जाती. यातायात पुलिसकर्मी ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो चालक ने उसे टक्कर मार दी. जिससे यातायात पुलिसकर्मी कार की बोनट पर लटकता रहा और कार चालक गाड़ी दौड़ाता रहा. हालांकि हादसे में पुलिस कर्मी को गंभीर चोट नही लगी और बड़ा हादसा टल गया. आरोपी कार चालक की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई.

यातायात पुलिस कर्मी की रिपोर्ट पर देवनगर थानां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी कार चालक को दस्तयाब कर कार को जब्त कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस सूत्रों की माने तो देवनगर थानां इलाके में सेंटल स्कूल के पास तैनात यातायात पुलिसकैमियों ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया. इसके बाद तेज रफ्तार कार चालक ने गाड़ी जैसे ही धीरे की और यहां तैनात यातायात पुलिस कर्मी को चपेट में लेकर गाड़ी भगाने लगा.

यह भी पढ़ें: अग्निपथ पर कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा, सीएम बोले- केंद्र जल्द वापस ले यह स्कीम

आधा किलोमीटर तक घसीटता रहा कार ड्राइवर

यातायात पुलिस कर्मी इस दौरान कार के सामने आ गया और वह बोनट पर लटक गया. कार चालक उसको घसीटते हुए आगे बढ़ गया,लेकिन पुलिस कर्मी ने उसे छोड़ा नही. करीब आधा किलोमीटर से अधिक उसे घसीटता हुआ आगे बढ़ गया. इसके बाद वह भागा. यातायात पुलिस कर्मी के साथ हुई घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पर देवनगर थानां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी कार चालक को दस्तयाब कर गाड़ी को जब्त किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Reporter- Bhawani bhati

Trending news