Jodhpur news: अयोध्या में 22 जनवरी को राम लला मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने का सौभाग्य ना केवल गणमान्यों को बल्कि जोधपुर से कार सेवक के रूप में शहादत देने वाले सेठाराम परिहार के परिवार को मिलेगा. राम लला मंदिर प्रतिष्ठा का आमंत्रण मथानिया के रहने वाले सेठाराम परिहार के परिवार को भी मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिवार के सामने आया वही मंजर
 सेठाराम की शहादत के 33 साल बाद एक बार फिर से पूरे परिवार के सामने वही मंजर ताजा हो रहा है. उनके परिवार के लिए खुशी की बात है कि जो सपना सेठाराम ने देखा था आज वो पूरा हो रहा है. परिवार को दुख भी है कि इस खुशी के मौके पर वो इस दुनिया में नही है लेकिन आज उनकी शहादत की वजह से ही परिवार का मान सम्मान हो रहा है.


 सेठाराम की मॉ जो कि आज करीब 85 साल की है सायर देवी के मन में पुत्र को खोने का गम है तो राम लला के दर्शन की उमंग भी है. 


सेठाराम ने देखा था सपना 


वो अब बोल नहीं पाती लेकिन उन्होने लड़खड़ाती आवाज में कहा कि मै जाउंगी वहा पर दर्शन करूंगी. वही उनके पुत्र मुकेश परिहार के चेहरे पर खुशी और गम दोनो थे उनको आमंत्रण पत्र मिला है तो खुशी है कि जो सपना पिता ने देखा तो वो नही है लेकिन आज राम मंदिर बनकर तैयार है और रामलला उसमे विराज रहे है तो पूरा परिवार वहा जाएगा.


इसके साथ ही सेठाराम के भाई विरेन्द्र परिहार ने कहा कि मेरे बडे की वजह से आज ना केवल समाज बल्कि पूरे गांव में उनका मान सम्मान है. आमंत्रण को पाकर उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी .


यह भी पढ़ें:बारिश ने छुड़ाई लोगों की धूजणी,आज से अधिकांश जिलों में फिर से चलेगी शीत लहर