Aaj Ka Rashifal, 25 october 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. लव लाइफ जी रहे लोग पार्टनर के साथ रोमांटिक रहेंगे. पार्टनरशिप में कोई काम करना फायदेमंद साबित हो सकता है. आज आपके ऊपर वर्कलोड ज्यादा रहेगा.


वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातक अध्यात्म के कामों से जुड़कर नाम कमाएंगे. आज दोस्तों के साथ मौज मस्ती करेंगे. धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं. पार्टनर की तरफ से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. आज आपकी सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है.



मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज उनके प्रताप और प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. खान-पान पर ध्यान देने की आवश्यकता है. पेट से जुड़ी दिक्कतें दूर होंगी. पुराने दोस्त से लंबे समय बाद मुलाकात हो सकती है. परिवार में कोई सदस्य नौकरी के लिए घर से बाहर जा सकता है. पार्टनर की बातों पर ध्यान दें.


कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन उन्नति भरा रहेगा. आज ये परिवार के साथ मौज मस्ती भरा समय गुजारेंगे. दान करने के कामों में इनकी दिलचस्पी रहेगी. घर में नए मेहमान का आगमन हो सकता है. कठिन परिस्थितियों में भी धैर्य बनाए रखें. नौकरी में चल रही समस्या से बचने के लिए अब दूसरी जगह अप्लाई कर सकते हैं.



सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों को अपनी भाषा पर कंट्रोल करना होगा. किसी की कही-सुनी बातों में ना आएं. किसी को भी उधार ना दें. भगवान की भक्ति में मन लगाएंगे. किसी के मामले में बेवजह ना बोलें. वर्कप्लेस पर अपने काम से काम रखें. राजनीति में काम कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.


कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के मन में आज प्यार और स्नेह की भावना रहेगी .आज उनकी कमाई बढ़ेगी. स्टूडेंट को एजुकेशन से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. बॉस आपके ऊपर मेहरबान रहेंगे. आपको प्रमोशन मिल सकता है. विरोधी की बातों में ना आएं, बिजनेस कर रहे लोगों का समय अच्छा है.



तुला राशि
तुला राशि के जातकों के काम लंबे समय से जो अटके हुए थे, वह पूरे हो जाएंगे. माता-पिता के आशीर्वाद से सभी काम पूरे होंगे. अगर आपने कहीं पर निवेश किया है तो आज उसका धन लाभ मिलेगा. लव लाइफ जी रहे लोग पार्टनर के साथ रोमांटिक मूड में दिखाई देंगे. मन की कोई इच्छा पूरी होने से मन बेहद खुश रहेगा. किसी काम को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है.


वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन किस्मत की दृष्टि से काफी अच्छा रहने वाला है. उनकी तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होंगी. कोई पुराना दोस्त मुलाकात करने के लिए घर आ सकता है. जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें. परिवार के साथ अच्छा समय गुजारेंगे. पुरस्कार मिलने से माहौल अच्छा रहेगा.



धनु राशि
धनु राशि के जातकों का आज का दिन काफी लाभदायक रहने वाला है. शादीशुदा जिंदगी में खुशियां बढ़ेंगे. परिवार के लोगों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं .अपनी कमाई और खर्च दोनों का ही बैलेंस बनकर चले स्थापित होगी सारे काम प्लानिंग के साथ करें.



मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन उनकी कमाई को बढ़ाने वाला होगा. उनकी कमाई बढ़ने से यह बहुत खुश रहेंगे, पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जा सकते हैं. आस-पास रह रहे लोगों को बचने की कोशिश करें. बॉस आपके वर्कलोड में बढ़ोतरी कर सकते हैं. नई नौकरी मिलने के चांस हैं.



कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान सम्मान बढ़ाने वाला होगा. यह परिवार के सदस्यों की सलाह मानेंगे. संपत्ति को लेकर किसी से लड़ाई झगड़ा हो सकता है. बच्चों के करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. किसी काम को लेकर चिंता सता सकती है. अपनी भाषा पर कंट्रोल रखें.



मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आजकल सकारात्मक है. वर्कलेस की समस्याएं दूर हो सकती हैं. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. खोई हुई पुरानी चीज वापस मिल सकती है. बिना मांगे किसी को सलाह ना दें. नए काम की शुरुआत को करने से पहले अपने पिता से बातचीत जरूर कर लें.



 


 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!