Aaj Ka Rashifal, 23 october 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन कमाई में बढ़ोतरी करने वाला होगा. आज यह पार्टनर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे. मन में चल रही टेंशन आज दूर हो जाएगी. शेयर मार्केट में अच्छा खासा पैसा निवेश कर सकते हैं. परिवार के सदस्यों से खटपट हो सकती है.


वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातक आज लाभ की योजनाओं पर ध्यान देंगे. आज उनकी कमाई के स्रोत बढ़ेंगे. मां-बाप के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा होगा. किसी के साथ सोच समझ कर पहचान बढ़ाएं. शादी लायक लोगों के लिए शादी का प्रपोजल आ सकता है. नौकरी के लिए दूसरी जगह ट्राई कर सकते हैं.



मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातक के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. बच्चों के करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं. पढ़ाई लिखाई में कमजोर स्टूडेंट्स को पढ़ाई पर फोकस करना होगा. नए काम के प्रति रुचि जाग सकती है.


कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के साथ पराक्रम में आज बढ़ोतरी होगी. कानूनी मामलों में जीत मिलेगी. किसी से भी धन उधार लेने से पहले काफी सोच विचार कर लें. नई नौकरी मिल सकती है. किसी भी काम में ढिलाई न बरतें.



सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में तगड़ा लाभ मिल सकता है. नई डील फाइनल होते-होते तक सकती है. इनकम पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा. नया मकान दुकान की खरीदारी कर सकते हैं मन में प्यार की भावना बनी रहेगी.


कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे. किसी भी काम को लेकर जल्दबाजी न दिखाएं, गड़बड़ी हो सकती है. पारिवारिक दिक्कतों को लेकर पिताजी से बातचीत हो सकती है. धन से जुड़े अटके काम पूरे होने के आसार हैं.



तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान सम्मान लेकर आने वाला है. आज इनके कामों को अहमियत देंगे. वर्कप्लेस पर किसी भी अजनबी शख्स पर भरोसा ना करें. आज शत्रु आपको हारने की कोशिश कर सकते हैं. मन की कोई इच्छा पूरी होने से मन बेहद खुश रहेगा. लंबे समय बाद किसी दोस्त मुलाकात हो सकती है.


वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज इन्हें लड़ाई झगड़ा दूर रहना है. पार्टनर की सलाह बहुत काम आने वाली है. आज परिवार के सदस्यों की जरूरत को पूरा करेंगे.



धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से बेहद शानदार रहेगा. आज लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. धन से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है. वर्क प्लेस पर होने वाले कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे. आज आपका कोई काम अटक सकता है.



मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज के दिन सामान्य रहने वाला है. आज इनकी शादीशुदा जिंदगी में खुशियां बने रहेंगी. किसी भी काम को लेकर योजना बनाकर चलें. भाई बहनों का पूरा सपोर्ट मिलेगा. वर्कप्लेस पर पुरस्कार मिल सकता है. बच्चों से मन की बात कहेंगे.



कुंभ राशि
धन से जुड़े मामलों में कुंभ राशि वालों का आज का दिन बहुत शानदार है. सरकारी योजना का लाभ उठा सकते हैं. शेयर मार्केट में पैसा लगाना फलदाई हो सकता है. पार्टनर को नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. पारिवारिक कलह दूर हो सकती है.



मीन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज के दिन सावधानी से बाहर निकलने की आवश्यकता है. बिजनेस में बड़ा रिस्क ना उठाएं. प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. परिवार में पार्टी का आयोजन हो सकता है. किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है. कुछ पुरानी समस्याएं फिर से ताजा हो सकती हैं.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!