Astrology : सुख समृद्धि के दाता (Venus Transit) शुक्र 7 जुलाई तक मिथुन राशि में रहकर तीन राशियों को भला करने वाले हैं. शुक्र गोचर, बुध की राशि में हुआ है और शुक्र और बुध मित्र ग्रह हैं. यानि की शुक्र गोचर का सकारात्मक प्रभाव इन तीन राशियों पर रहने वाला है.चलिए आपको बताते हैं, कि ये कौन सी भाग्यशाली राशियां हैं. 
ये भी पढ़ें : आज का पंचांग , 17 जुलाई को देवशयनी एकादशी, 4 महीने तक मांगलिक कार्य बंद
आज गंगा दशहरा पर सर्वार्थ सिद्धि,अमृत और रवि योग, 10 चीजों का दान करेगा कल्याण


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



मेष
तीसरे भाव में शुक्र के आने से ऑफिस में आपका काम निखरेगा और आप तारीप के हकदार बन जाएंगे. आपके बॉस आपसे प्रभावित होकर नई जिम्मेदारी दे सकते हैं. सैलरी में भी बढ़ोत्तरी संभव है. भविष्य को लेकर इस दौरान आपके किए गए निर्णय बहुत ही कारगर साबित होंगे और बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी होगी.




वृष
धन भाव में शुक्र के आने से आप खूब बचत कर पाएंगे. घर परिवार में शुभ कार्य होंगे और प्रॉपर्टी में निवेश करने की स्थिति में आप होंगे. आपकी पर्सनालिटी में निखार आएगा और किसी को उधार दिया था, तो ये समय आपको आपका रूपया वापस मिल सकता है. खासतौर पर बिजनेस करने वालों को लिए ये समय शुभ रहेगा.



मिथुन
लग्न भाव में शुक्र का गोचर आपको लाभ देकर जाएगा. आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. स्टूडेंट्स के लिए ये समय बहुत अच्छा रहेगा. इस दौरान अगर आपका विवाह नहीं हुआ है, तो वो भी हो सकता है. बिजनेस में अच्छा पार्टनर मिल सकता है, जो भविष्य में फायदा का सौदा साबित होगा.



डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है