Astrology : वैदिक ज्योतिष में एक साथ दो ग्रहों का एक राशि में आना सामान्य है, लेकिन जब एक ही राशि में 4 ग्रह एक साथ आ जाए तो ये अद्भुत संयोग सभी 12 राशियों को प्रभावित करता है. सिंह राशि में शुक्र, सूर्य, बुध और चंद्रमा आकर तीन राशियों का भाग्य लिख रहे हैं. चलिए बताते हैं ये कौन सी राशियां हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सिंह
लग्न भाव में बन रहा चतुर्ग्रही योग आपकी पर्सनालिटी को निखार देगा. भाग्य का साथ मिलने से आपके सारे काम खुद ही हो जाएंगे. नौकरी में बदलाव की इच्छा थी तो वो भी वक्त रहते पूरी होगी. आपके करियर को उड़ान मिलेगी और सैलरी भी बढ़ेगी. मन मुताबिक काम होने से मन खुश रहेगा. अगर शादी नहीं हुई है तो अच्छा प्रस्ताव मिल सकता है.



धनु
9वें भाव में बन रहा चतुर्ग्रही योग आपको किस्मत का साथ देगा. आपके ज्ञान से आपको फायदा होगा और आप अपने लक्ष्य को लेकर ज्यादा फोकस रहेंगे. जॉब कर रहे हैं तो तरक्की पक्की है. कोई धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे और परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे.



वृश्चिक
कर्म भाव में बन रहा चतुर्ग्रही योग आपके काम और बिजनेस के लिए बहुत शुभ रहेगा. बैक बैलेंस बढ़ाने के लिए ये समय कई मौके देने आ रहा है. अगर आपके पास नौकरी नहीं है तो अच्छी नौकरी और अगर है तो बेहतर नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. बिजनेस करने वालों को अचानक धनलाभ होगा.



(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)