Astrology : बृहस्पति, 12 वर्षों के लंबे समय के बाद अपना मार्ग बदलने की तैयारी कर रहा है. सोमवार, 4 सितंबर को शुरू होने वाला यह खगोलीय बदलाव सभी 12 राशियों को प्रभावित करेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 सिंतबर को ठीक 4:58 बजे जैसे ही बृहस्पति अपनी वक्री गति के लिए तैयार होगा, मेष राशि में बृहस्पति के वक्री होने का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, जिससे कुछ को नए धन की प्राप्ति होगी, जबकि अन्य सावधानी से चलें तो बेहतर रहेगा. 



मेष
मंगल ग्रह द्वारा शासित उग्र मेष राशि के तहत पैदा हुए लोगों के लिए, मेष राशि में बृहस्पति का यह वक्री होना स्वास्थ्य विभाग में अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता का सुझाव देता है. यह जेब पर नियंत्रण रखने का समय है, क्योंकि फिजूलखर्ची वित्तीय संकट का कारण बन सकती है.  मेष राशि के व्यक्ति इन चुनौतियों के बीच वित्तीय लाभ की उम्मीद कर सकते हैं.


सिंह
 मेष राशि में बृहस्पति का वक्री होना यह संकेत देता है कि सिंह राशि वालों के झगड़े दूर हो जाएंगे, जिससे वित्तीय समृद्धि के लिए जगह बनेगी. आय में वृद्धि तय है, और लेडी लक सिंह की राह पर कृपा बनाए रखेगी, जिससे उन कठिन समय का अंत होगा.



तुला
तुला राशि वालों के सामने जो बाधाएं खड़ी थीं, वे ढह जाएंगी. आपका काम फल देगा और व्यापार में उन्नति होगी. बृहस्पति का वक्री होना नए अवसरों के द्वार खोलता है और तुला राशि वालों को प्रगति की ओर प्रेरित करता है.



मीन 
मेष राशि में बृहस्पति का वक्री होना अच्छे भाग्य की घोषणा करता है, कर्जों से छुटकारा मिलेगा. व्यावसायिक जीवन खुशियां भर जाएंगी और नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए ये समय विशेष रूप से आशाजनक रहेगा.