Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की चाल में परिवर्तन समय समय पर होता रहता है. जून 2024 में वृष राशि में गुरु का गोचर होगा. ये समय तीन राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा. मान सम्मान और पद प्रतिष्ठा देने वाले गुरु बृहस्पति उदय होने वाले हैं. जिन राशियों पर इसका सकारात्मक असर दिखेगा वो है वृष राशि, कर्क राशि और सिंह राशि.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



वृषभ
गुरु बृहस्पति आपकी नीरस वैवाहिक जीवन में रंग भर देगा साथ ही परिवार के साथ रिश्तों में सुधार होगा. आपकी कई पुरानी योजनाओं को मूर्तरूप देने का समय आ चुका है. ये समय आर्थिक स्थिरता का होगा. जिसमें सैलरी के अलावा भी आय के स्त्रोत बनते जाएंगे. लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए आप जो भी मेहनत करने वाले हैं वो सफल हो जाएंगी. 



कर्क 
गुरु बृहस्पति आपको किस्मत का साथ देंगे और अटके हुए काम को भी पूरा कर देंगे. आपका आत्मविश्वास चरम पर होगा और आपके मांगलिक कार्य भी फलीभूत होंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे तो ये समय सरकारी नौकरी मिलने का भी हो सकता है. बिजनेस में भी खूब मुनाफा होगा.



सिंह
गुरु बृहस्पति आपके करियर को उड़ान देने आ रहे हैं. नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन पक्का है और नौकरी नहीं है. तो अच्छी नौकरी लग सकती है. बिजनेस करने वालों को अच्छा धनलाभ होगा और आर्थिक मजबूत पूरे साल भर बनी रहेगी. कुछ नया करने की सोच रहे हैं तो ये समय लाभ का रहेगा.



डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है