Astrology : वैदिक ज्योतिष में साहस और पराक्रम देने वाले मंगल देव जब वक्री चाल चलते हैं, तो सभी 12 राशियां प्रभावित होती है. दिंसबर 2024 में मंगल कर्क राशि में वक्री हो जाएंगे और तीन राशियों का भाग्य चमक जाएगा. इन राशियों के बैंक बैंलेंस में खूब इजाफा होगा और हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी.
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 




मेष


4वें भाव में मंगल वक्री होकर आपके भौतिक सुख बढ़ा देगा. गाड़ी और प्रॉपर्टी का सुख मिलेगा साथ ही भाग्य भी मेहरबान होगा. नौकरी बदलने का मन कर सकता है, जो सही निर्णय रहेगा और अच्छी तरक्की और सैलरी मिल जाएगी. अगर आपका काम जमीन जायदाद से जुड़ा है तो फिर ये समय आपके लिए लाभकारी होगा.



कर्क
वक्री मंगल आपको लग्न भाव में आकर साहस और पराक्रम दोनों देकर जाएंगे. जिससे आप कठिन से कठिन चुनौती को भी पार कर जाएंगे. कई प्रभावशाली लोगों से आपकी मुलाकात होगी और भविष्य के रास्ते खुलेंगे. वैवाहिक सुख मिलेगा. लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी सावधान बरतने की जरूरत है.



कन्या
वक्री मंगल आपके आय और लाभ स्थान पर आकर आपको मोटा मुनाफा देंगे और आगे बढ़ने के कई मौके आपके हाथ लगेंगे. आपका सम्मान बढ़ेगा और कार्यक्षेत्र में आपकी तारीफ होगी. परिवार में या फिर संतान की तरफ से आपको गुड न्यूज मिल सकती है. मंगल आपको नए साल का गिफ्ट देकर जाएगा.



(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है,जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)