Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह नक्षत्र हमेशा अपनी चाल में बदलाव करते रहते हैं और कभी कभी ये बदलाव दुर्लभ होते हैं. जैसा की अभी कुछ दिन पहले ही हुआ जब सिंह राशि में तीन शक्तिशाली ग्रह मंगल, शुक्र और बुध विराजित हो गये.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जिसका असर सिंह राशि पर हो ही रहा है, साथ ही दो और राशियां हैं जो इस परिवर्तन के शुभ प्रभावों का अनुभव कर रही हैं. इन तीन राशियों का आत्मविश्वास बुध की तर्कशक्ति के चलते प्रबल होगा, तो वहीं शुक्र का साथ वैभव देगा यही नहीं मंगल के प्रभाव से इन राशियों के लोगों में साहस का संचार होगा.
 



सिंह
आपके लग्न भाव में ये योग बना है , जो आपके सुख साधनों में इजाफा करेगा. कर्म भाव में शुक्र भी विराजित है. हालांकि आपकी वैवाहिक जिंदगी प्रभावित हो सकती है लेकिन नई गाड़ी या प्रॉपर्टी की खरीद संभव है. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है. आपकी कई इच्छाओं की अचानक पूर्ति आपको आश्चर्यचकित कर सकती है. 
बस कुछ दिनों का और इंतजार, इन राशियों की लॉटरी लगने वाली है
 


तुला
आपके आय के स्थान पर बन रही ये लाभ की युति, आय के कई स्त्रोत आपको बना कर देगी. जीवनसाथी के साथ मिलकर आप बिजनेस भी कर सकते हैं. आपका बिजनेस इस समय बहुत उन्नति करेगा और नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. दांपत्य जीवन में सुख पलों को सांझा करेंगे.



कुंभ
इन तीनों ग्रहों के साथ आने से कुंभ राशि के 7वें भाव में त्रिग्रही योग के साथ ही, शनि की समसप्तक दृष्टि भी है, जिससे इन लोगों की लव लाइफ में चरम सुख की अनुभूति होगी, साथ ही अचानक कहीं से धनलाभ हो सकता है. अगर आप बिजनेस करते हैं जो किसी पार्टनर के साथ है तो आपको फायदा मिलेगा, सेहत में सुधार के साथ ही  आपका आत्मविश्वास आपको काबलीयत दिलाएगा.
चार राजयोग, तीन राशियों पर करने वाले हैं धनवर्षा, क्या आप है शामिल
 


 


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)