Astrology : वैदिक ज्योतिष गणना के अनुसार आज सुबह 4 बजकर 22 मिनट पर बुध, मिथुन राशि में उदय हो रहे हैं. बुध जो की संवाद-तर्क और बिजनेस के कारक है. 29 जून तक मिथुन राशि में ही रहेंगे और फिर कर्क में गोचर कर जाएंगे. ऐसे में दो दिन तक इन राशियों को सबसे ज्यादा फायदा होगा.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


Vastu Tips : शाम ढलने से पहले कर लें रोजाना ये काम, घर में होगा मां लक्ष्मी का वास


मेष


आपके रूके काम पूरे होंगे और करियर में सफलता मिलेगी. मीडिया से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होगा. नए दोस्त आपकी बोली से प्रभावित होंगे. परिवार और खासतौर पर परिवार के मुखिया या पिता के साथ आपके संबंधों में दृढ़ता आएगी. .



वृषभ
बुध का उदय आपके लिए हर समस्या का समाधान लेकर आ रहा है. आपकी मीठी बोली से आपको काम बनेंगे. बुद्धि से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी, बुध का उदय आपके लिए वरदान समान होगा.



मिथुन
बुध का उदय आपके आत्मविश्वास को चरम पर पहुंचा देगा. मान सम्मान बढ़ने से आप खुश रहेंगे और नयी पहचान कायम कर पाएंगे. आर्थिक समस्याओं का निपटारा होगा और वैवाहिक परेशानियां भी दूर होगी. क्रिएटिव कार्यक्षेत्र से जुड़ें है तो फायदा होगा.



सिंह
बुध का उदय आपके जीवन में खुशहाली ला रहे हैं. आर्थिक उन्नति होगी और कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों से रिश्ते मजबूत होंगे जो भविष्य के लिए मददगार रहेंगे. सामाजिक रूप से आपको मान सम्मान और पहचान मिलेगी. जॉब में प्रमोशन संभव है.



कन्या
बुध का उदय आपके घर में सुख शांति लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र में आपके काम को सराहा जाएगा और मान सम्मान बढ़ेगा. किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी और आप खुद के जीवन में स्थायित्व महसूस करेंगें. नई योजनाओं को उड़ान दे सकते हैं.



तुला
बुध का उदय आपको आध्यात्म की तरफ झुका देगा. किसी बुजुर्ग या पिता तुल्य का सहयोग मिलेगा. रियल स्टेट से जुड़ें हैं तो फायदा होगा. विदेश जाने की इच्छा है तो वो भी पूरी होगी. नौकरी पेशा हैं तो शानदार इंसेंटिव मिलेगा और आपकी योग्यता को सराहा जाएगा.


डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है