October Horoscope 2023 : वैदिक ज्योतिष (Astrology)के अनुसार अक्टूबर 2023 में मिथुन और सिंह राशि वालों के लिए कुछ ऐसे शुभ संयोग बनेंगे कि सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी. इन दोनों ही राशियों के लोग धनलाभ और सौभाग्य का सुख लेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिथुन राशि
बेहद हाजिर जवाब और एनर्जी से भरे इस राशि के लोग आकर्षक और दोस्ताना पर्सनालिटी वाले होते हैं. इन लोगों की पर्सनालिटी ऐसी होती है कि ये लोग पार्टी में आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं. अक्टूबर का महीना आपके काम को पहचान और सम्मान दोनों दिलायेगा. पारिवार में सालों पुराने विवाद का भी निपटारा हो जाएगा. आर्थिक हालात की बात करें तो इसमें सुधार होगा और बैंक बैलेंस बढ़ेगा. सेहत के लिहाज से वैसे तो अक्टूबर ठीक होगा लेकिन राहु-केतु का प्रभाव मन बेचैन कर सकता है. हर दिन 41 बार ओम नमो वासुदेवाय का जाप करें और बुधवार को विकलांगों को भोजन दें.



सिंह राशि 
चंद्र राशि पर गुरु कृपा होने से ये करियर के लिए बेहतरीन महीना हो सकता है. शोधकार्य करने वाले लोगों के लिए तो सफलता की गारंटी है. रोमाटिंक रिश्तों में मजबूती आएगी और आर्थिक स्थिति भी प्रबल होगी. सेहत अच्छी रहेगी लेकिन बाहर का खाना खाने से बचे. दिन में 21 बार ओम भास्कराय नमः मंत्र का जप करें



ये भी पढ़ें 
चुनौतियों से भरा रहेगा वृषभ के लिए अक्टूबर का महीना, संभलकर रहें
अक्टूबर में करियर-प्यार दोनों मामलों में लकी होंगे मेष राशि वाले
अक्टूबर मध्य तक पक्के हैं इन राशियों के अच्छे दिन, नई नौकरी और करियर में भाग्य का मिलेगा साथ
बहुत जल्द राजा जैसा सुख देने आ रहे शुक्र, तीन राशियों का होगा भला
अक्टूबर में बैक टू बैक दो ग्रहण, इन राशियों पर डाल सकते हैं दबाव