Astrology : 22 जुलाई 2024 से सावन आरंभ हो रहे हैं. भोलेनाथ की कृपा के साथ इसी दिन वैदिक ज्योतिष के अनुसार नवपंचम राजयोग भी बनने वाला है. इस राजयोग के बनने से तीन राशियों को भरपूर लाभ होगा. जैसे कई अटके काम पूरे होंगे साथ ही धन दौलत भी पाने में सफलता मिलता मिलेगी. वैदिक ज्योतिष के अनुसार नवपंचम राजयोग तब बनता है जब दो ग्रह एक दूसरे से 9वें और 5वें भाव में मौजूद होते हैं. सावन के पहले सोमवार को बना रहा ये राजयोग बहुत ही शुभ है. जिसका फायदा इन तीन राशियों को मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कर्क
भोलेनाथ की कृपा और नवपंचम राजयोग दोनों के चलते आपकी लंबे वक्त से चली आ रही समस्या दूर हो जायेगी.  नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो ये समय शुभ रहेगा. आपका कांफिडेंस आपको बुलंदी पर पहुंचा देगा. कोई बढ़िया प्रोजेक्ट भी आपके हाथ लग सकता है. वैवाहिक सुख मिलेगा और परिवार के साथ अच्छा समय बिता पाएंगे.



मकर
नवपंचम राजयोग और भगवान शिव की कृपा से आपके प्रमोशन के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थित बढ़िया रहेगी और पुराने झगड़ों और तनाव से मुक्ति मिलेगी. बिजनेस करते हैं तो ये समय नए आय के स्त्रोत ढूंढने का होगा और बैंक बैलेंस को बढ़ाने का होगा. परिवार के साथ सुखी पल सांझा करेंगे.


वृश्चिक
आपके लिए ये सावन खुशियां लेकर आ रहा है. पैतृक सुख मिलेगा और कोर्ट कचहरी के मामलों से मुक्ति मिलेगी. नया काम शुरु करना चाहते हैं तो ये समय लाभकारी रहेगा. वैवाहिक सुख मिलेगा. शादी नहीं हुई है. तो शादी का प्रस्ताव आपके लिए आ सकता है. लव लाइफ अच्छी रहेगी.


डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है