Aaj ka rashifal: आज आश्विन मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज यानी 15 अक्टूबर 2023 रविवार का दिन है. पंचांग के अनुसार आज से शारदीय नवरात्र की शुरुआत भी हो रही है. तो चलिए जानते आज किन राशियों पर रहेगी मां दुर्गा की कृपा. 


मेष


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज आपको नौकरी के क्षेत्र में थोड़ा नुकसान उठना पड़ सकता  है. पेट रोग से परेशान रहेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 


वृषभ


आज आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे.  पैरों में चोट-चपेट लग सकती है. व्यापार में अच्छे मुनाफे के योग बन रहे है.


मिथुन


आज मिथुन राशि के जातक अपने बच्चों के सेहत को लेकर के मन परेशान रहेगा. प्रेम में तू-तू,मैं-मैं संभव है. विद्यार्थियों के लिए असमंजस की स्थिति बनी रहेगी. 


कर्क


आपने स्वास्थ्य का आज ध्यान रखे. भूमि और वाहन की खरीदारी में परेशानी सामने आ सकती है. 


सिंह


स्वास्थ्य की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है.कोई नए व्यापार की शुरुआत अभी मत करिएगा. 


कन्या


आज आपके लिए धन हानि के संकेत मिल रहे हैं. निवेश करने से बचे. परिवार वालों के साथ किसी भी बहस में पड़ने से बचे.


तुला


आज आप अपने स्वास्थ्य पर थोड़ा विशेष ध्यान रखें. खानपान पर नियंत्रण रखें. व्यापार में पुराने किसी सहयोगी पार्टनर के कारण आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें.


वृश्चिक


 आज आपको अत्यधिक हो रहे खर्च से काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक स्थिति थोड़ी धीमी रह सकती है.


धनु


आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. यात्रा में कष्ट संभव है.  प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार लगभग ठीक रहेगा.


मकर 


आज आपको काफी  संभलकर रहना होगा. स्वास्थ्य के विषय में  बिल्कुल लापरवाही  न दिखाए. नकारात्मक विचारों को खुद पर हावी न होने दें. इससे आपके बहुत से काम आसानी से बन जाएंगे. धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है.


कुंभ 


आज साधारण सी बातों पर दांपत्यजीवन में विवाद हो सकता है. अदालती कामकाज  संभलकर करें. सामाजिक कार्यक्रम में किसी से विवाद हो सकता है. नए काम की शुरुआत करने बचे.


मीन 


आज आपका मन किसी चिंता में बना रहेगा. काम की सफलता में आपको रूकावटों का सामना करना पड़ सकता है.  मैरिड कपल के बीच विवाद हो सकता है. परिवार में शांति बनाए रखें.