Libra 2024 Horoscope : साल 2024 में शनि चतुर्थ और पंचम भाव का स्वामी होकर तुला राशि में रहेगा और कुंभ राशि में पंचम भाव में रहेगा. शनि आमतौर पर तुला राशि के जातकों के लिए भाग्य कारक ग्रह है. पांचवां घर प्रेम, आध्यात्मिकता, धर्म आदि का घर है और इसके कारण आप इस गोचर के दौरान आम तौर पर धन लाभ, करियर संतुष्टि और नए करियर उद्यमों के मामले में अच्छे लाभ प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं जो आपके लिए संभव हो सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 मई 2024 के बाद, इस गोचर के दौरान विरासत के माध्यम से लाभ प्राप्त करने के कुछ अप्रत्याशित मौके मिलेंगे और आप उनसे लाभान्वित हो सकते हैं. शनि गोचर 2024 आपको सफलता और धन ऋण के रूप में मिल सकता है जिसका उपयोग आप जरूरत के समय कर सकते हैं. 


आमतौर पर इस गोचर के दौरान आपको मई 2024 के बाद लाभ प्राप्त करने में देरी का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन आध्यात्मिकता में अधिक शामिल होने से आपको सफलता मिल सकती है. भाग्य पर निर्भर रहने के बजाय, यह आपकी कड़ी मेहनत हो सकती है जो आपको अपने करियर के संबंध में अच्छे परिणाम दिलाएगी. नौकरी में स्थानांतरण या नौकरी में परिवर्तन की संभावना रहेगी. आपकी आमदनी में अच्छी बढ़ोतरी हो सकती है लेकिन उसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी.


29 जून 2024 से 15 नवंबर 2024 तक शनि की वक्री चाल आपके लिए करियर लाभ, संतुष्टि के साथ अच्छा धन प्राप्त करने के लिहाज से अनुकूल समय हो सकता है. 2024 के दौरान शनि की अस्त अवस्था 11 फरवरी 2024 से 18 मार्च 2024 तक है. इस दौरान आपको अपने करियर की प्रगति और अपने बच्चों के विकास के संबंध में अधिक चिंताओं का सामना करना पड़ सकता है.


इसके बाद 18 मार्च 2024 को कुंभ राशि में शनि का उदय होगा और इसके बाद आप अपने बच्चों के लिए अधिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे और आपके बच्चों का विकास अधिक सुनिश्चित हो सकेगा. इसके अलावा उपरोक्त अवधि के दौरान, आपको आध्यात्मिक प्रगति और उसी के संबंध में यात्रा से भी लाभ हो सकता है.


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)