Aaj Ka Rashifal 26 April 2023: आज बना सुकर्मा योग, सूर्य सी चमकेगी इन राशियों की किस्मत

Aaj Ka Rashifal 26 April 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में हिन्दू पंचांग महत्वपूर्ण है. जिसके अनुसार आज बुधवार का दिन है. जो गणेश जी को समर्पित है. आज बहुत ही शुभ माना जाने वाला सुकर्मा योग बना है जो 08:05:17 तक रहेगा. ऐसे में इन राशियों की किस्मत सूर्य की तरह चमकेगी.

जी राजस्थान वेब टीम Wed, 26 Apr 2023-6:50 pm,
1/6

तुला

आज जीवनसाथी से कोई सरप्राइज मिल सकता है. आज थोड़ा समय खुद के लिए भी निकालें. आपका शांत स्वभाव किसी विवाद का निपटारा करा देगा. बच्चों के साथ थोड़ा प्यार से पेश आएं. प्रेम संबंधों के लिए दिन उत्तम है.

2/6

वृश्चिक

आज धन की जरूरत होगी, लेकिन कम पड़ जाएगा. आपको फिजूलखर्च से बचना होगा. कोई फैसला लेंगे जो भविष्य को दिशा देगा. लंबा सफर करना पड़ सकता है जो फायदेमंद रहेगा. वैवाहिक जीवन आज खास रहेगा.

3/6

धनु

पुराने दोस्त मददगार रहेगे.कार्यक्षेत्र में आज कम बोलें. वरना छवि प्रभावित होगी. बिजनेस करते हैं तो आज घाटा हो सकता है.  जीवनसाथी से थोड़ी कहासुनी भी हो सकती है. लेकिन साथ वक्त बिताने से मन हल्का होगा.

4/6

मकर

जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य की योजना बना सकते हैं. नए प्रोजेक्ट पर काम का अच्छा समय है. आज आत्मविश्वास से भरपूर खुद को दिखाएं. आज शादीशुदा जिंदगी के प्रेम को गहराई से अनुभव करेंगे.

5/6

कुंभ

थोड़ा थकावट और तनाव भरा दिन हो सकता है. लेकिन आपकी ऊर्जा आसपास के माहौल को खुशनुमा कर देगी. अनजान लोगों से अपने मन की बात को सांझा ना करें. जीवनसाथी का प्यार सारे दुख दर्द भुला देगा.

6/6

मीन

बेकार का तनाव और चिंता होगा. प्रोपर्टी में निवेश के बारे में बिल्कुल ना सोचें. किसी प्रिय से दिल का बात कहनी है तो सभी समय है. वरना देर हो सकती है. जीवनसाथी की सेहत की चिंता रहेगी.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नही करता है )

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link