Delhi Weather: सुबह-शाम महसूस होने लगी हल्की-हल्की ठंड, सर्दी जल्द दें सकती है दस्तक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2468014

Delhi Weather: सुबह-शाम महसूस होने लगी हल्की-हल्की ठंड, सर्दी जल्द दें सकती है दस्तक

Weather: मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में बारिश को लेकर कोई भी संभावना नहीं है. लेकिन राजधानी में सुबह और शाम के समय मौसम ठंडा होने लगा है. शहर में ठंड होने शुरुआत होने लगी है. मौसम विभाग के अनुसार नवरात्रि के संपन्न होते ही शहर के मौसम में बदलाव शुरू हो जाएगा. 

Delhi Weather: सुबह-शाम महसूस होने लगी हल्की-हल्की ठंड, सर्दी जल्द दें सकती है दस्तक

Delhi-NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर हर पल मौसम में करवट ले रहा है. दिन में तेज धूप के कारण तापमान में वृद्धि देखने को मिल रही है. जिससे लोगों को अप्रैल वाली गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि सुबह और शाम के समय तापमान में कमी देखने को मिल रही है. सुबह और शाम के मौसम में हल्की-हल्की ठंडक महसूस की जा रही है, जिससे लोगों को सुबह और शाम के समय गर्मी से थोड़ी बहुत राहत मिल रही है.

नवरात्रि के संपन्न होते ही बदलेगा मौसम
मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में बारिश को लेकर कोई भी संभावना नहीं है. लेकिन राजधानी में सुबह और शाम के समय मौसम ठंडा होने लगा है. शहर में ठंड होने शुरुआत होने लगी है. मौसम विभाग के अनुसार नवरात्रि के संपन्न होते ही शहर के मौसम में बदलाव शुरू हो जाएगा. विभाग ने बताया कि आने वाले दिनों में भी शहर का हाल ऐसे ही बना रहने की उम्मीद है. तापमान की बात करें तो इस दौरान शहर का अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

ये भी पढें: Ratan Tata: कंपनी का चेयरमैन बनते ही रतन टाटा ने क्यों तीन लोगों को निकाला था बाहर

एनसीआर में कैसा रहेगा मौसम
मौसम विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार गाजियाबाद, गुरुग्राम, फरीदाबाद और नोएडा में भी बारिश की कोई संभावना नहीं है. दोपहर के समय तेज धूप की वजह से तापमान बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. वहीं दिल्ली-एनसीआर में गर्मी के लोगों के पसीने छूट रहे हैं. लेकिन सुबह और शाम के मौसम ने लोगों को गर्मी से थोड़ी बहुत राहत जरूर दिलाई है.

कब से पड़ सकती है ठंड
मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अक्टूबर के आखिरी सप्ताह से लोगों को ठंड का एहसास होने शुरू हो जाएगा. लेकिन दोपहर के समय लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ सकता है. नवंबर के पहले सप्ताह के बाद धीरे-धीरे ठंड में बढ़ोतरी देखने को मिली.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!