Karauli: करौली मंडरायल मार्ग पर ससेड़ी मोड़ गोशाला के पास ट्रैक्टर से गिरकर एक 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया और मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली जिला अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि संजय माली पुत्र परसराम माली उम्र 15 वर्ष निवासी सूरदान का पुरा तन डूंडा पुरा अपने अन्य साथी और ताऊ के लड़के पुष्पेंद्र पुत्र बचन के साथ ट्रैक्टर में बैठकर गांव से करौली की ओर जा रहा था. ससेड़ी मोड़ स्थित गोशाला के पास ट्रैक्टर को एक अन्य वाहन से बचाने का प्रयास किया. इस दौरान किशोर उछल कर नीचे गिर गया. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक घबरा गया और ट्रैक्टर लेकर भाग गया. 


सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बालक को करौली अस्पताल लेकर आई, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. करौली सदर थाना हेड कांस्टेबल घनश्याम ने बताया कि परिजनों ने एफआईआर दी है और एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. मृतक के पिता खनन कार्य करते हैं और मृतक के एक भाई और एक बहन है.


Reporter: Ashish Chaturvedi


यह भी पढ़ें - 


करौली- करंट के चपेट में आए पिता-पुत्र, जांच में जुटी पुलिस


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें