करौली- करंट के चपेट में आए पिता-पुत्र, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247107

करौली- करंट के चपेट में आए पिता-पुत्र, जांच में जुटी पुलिस

खेत में काम करते समय करंट की चपेट में आने से पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से झुलस गया और पुत्र को झुलसी अवस्था में करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

करंट के चपेट में आए पिता-पुत्र

Karauli: खेत में काम करते समय करंट की चपेट में आने से पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से झुलस गया. पुत्र को झुलसी अवस्था में करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जबकि मृतक पिता का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- दो कारों में आमने-सामने की भिड़ंत, दुर्घटना में एक कार सवार 3 लोग हुए घायल

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि रामेश्वर मीणा पुत्र भौरया मीणा उम्र 53 वर्ष निवासी रानीपुरा कोंडर और उदय राम मीणा पुत्र रामेश्वर मीणा को गंभीर झुलसी हुई अवस्था में परिजन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद पिता को मृत घोषित कर दिया. 

मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. परिजनों ने पुत्र को करौली हॉस्पिटल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार जारी है. करौली सदर थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों ने शिकायत दी है. शिकायत में बताया है कि पिता और पुत्र गांव में अपने खेत पर काम कर रहे थे, जहां ट्रांसफार्मर लगा हुआ है. 

ट्रांसफार्मर के पास लगी लाइट वाले खेत में उदयराम काम कर रहा था. अचानक करंट आने से पुत्र अचेत हो गया. पुत्र को बचाने के लिए पिता दौड़ा तो वह भी करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया. पिता-पुत्र के चीखने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और जैसे-तैसे उन्हें खेत से बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया.

थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई सियाराम ने शिकायत सौंपी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है. मृतक रामेश्वर कृषि कार्य करता था. उदय 10वी कक्षा का छात्र है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news