Karauli: मासलपुर के मुख्य बाजार में स्वर्णकार की दुकान से शटर तोड़कर अज्ञात चोर करीब 30 हजार रुपए की कीमत चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए. चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद रखकर प्रदर्शन किया है. मासलपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Indian Law: पत्नी की पिटाई करना पड़ेगा भारी, जेल की सजा के साथ लगेगा इतना जुर्माना


बताया जा रहा है कि सत्यनारायण पुत्र नाथूलाल स्वर्णकार की नाथू लाल ज्वेलर्स के नाम से मासलपुर के नई मंडी बाजार में बाजार में सोने चांदी के आभूषण की दुकान है. शुभम पुत्र सत्यनारायण ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि वो शुक्रवार शाम 7 बजे दुकान बंद करके गए थे.


शुक्रवार रात चोर दुकान का शटर और ताला तोड़कर हजारों रुपए की नकदी और सोने चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए. चोरी का पता सुबह देवी प्रजापत ने घर आकर शटर टूटी होने की सूचना दी. सूचना पर दुकान पहुंचे तो साइड से दुकान की शटर टूटी हुई मिली. घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर मासलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली. पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ थाने में शिकायत सौंपी है. शिकायत में बताया कि चोर करीब 30 हजार कीमत के चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए.


यह भी पढ़ें: 45 सालों का रिकॉर्ड टूटा, RCDF ने एक ही दिन में इकट्ठा किया 43 लाख 3 हजार लीटर दूध


घटना में दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात कैद हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही कस्बे के व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिए और प्रदर्शन किया. व्यापारी चोरों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. व्यापारियों का आरोप है कि पूर्व में भी चोर कई दुकानों के शटर तोड़कर चोरी कर चुके हैं. लेकिन उनकी आज तक गिरफ्तारी नहीं हुई, जिसको लेकर व्यापारियों में रोष है.


Reporter- Ashish Chaturvedi