Karauli: धौलपुर में भारी बारिश के कारण राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का शुक्रवार को मंडरायल दौरा निरस्त हो गया. मुख्यमंत्री चंबल के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने और बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने धौलपुर पहुंचे थे, जहां से उनका हेलीकॉप्टर से मंडरायल पहुंच कर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वे और बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात का कार्यक्रम था. लेकिन धौलपुर में भारी बारिश के चलते उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका, जिसके चलते मंडरायल दौरा निरस्त हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश


इस दौरान ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने क्षेत्र के लोगों से अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री के मंडरायल नहीं पहुंचने पर भारी मन से दुख प्रकट करते हुए क्षेत्र के लोगों के लिए संकट की घड़ी में सरकार की ओर से हर संभव मदद का भरोसा दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री हमेशा तैयार हैं. क्षेत्र में बाढ़ की आपदा को देखते हुए ही मुख्यमंत्री ने स्वयं करौली क्षेत्र का दौरा करने का कार्यक्रम बनाया था। लेकिन भारी बारिश के चलते कार्यक्रम के निरस्त होने से उन्हें दुख पहुंचा है। उन्होंने मुख्यमंत्री से क्षेत्र के लोगों की प्रमुख समस्याएं बताई. जिस पर मुख्यमंत्री ने सभी समस्याओं के समाधान का भरोसा दिया है.


मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर हेलीपैड और पंडाल का निर्माण किया गया था साथ ही राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात का कार्यक्रम था, इसके लिए मंडरायल के आसपास के गांव से बड़ी संख्या में लोग मुख्यमंत्री से मिलने के लिए एकत्रित हुए थे कार्यक्रम के समापन पर क्षेत्र के सरपंचों द्वारा पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा को 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया, कार्यक्रम के आयोजन से पूर्व क्षेत्र में करीब 15 मिनट हुई बारिश ने कार्यक्रम में व्यवधान पहुंचाया। लेकिन समय रहते आयोजकों द्वारा व्यवस्थाएं संभाली गई.


Reporter- Ashish Chaturvedi


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढे़ं- रेलवे परीक्षा में नकल करते मुन्ना भाई गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी अलवर पुलिस