Hindaun: क्षेत्र के गांव पालनपुर में बच्चों की लड़ाई को शांत कराने गए एक व्यक्ति की दूसरे पक्ष के लोगों ने पिस्टल से गोली मार कर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची हिण्डौन सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द किया गया. मृतक के बेटे ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 थाना अधिकारी कृपाल सिंह ने बताया कि 50 वर्षीय मृतक जगना मीणा अपने छोटे बेटे धारा सिंह के साथ कुछ दिन पूर्व हुई मारपीट के बाद दूसरे पक्ष के लोगों से शिकायत करने गया. उन्होंने चल रहे विवाद में समझाइश की बात की. इस बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया. इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी. जगना मीना को शरीर के कई हिस्सों में गोली लगी.


जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के वक्त मृतक अपने बड़े बेटे शेर सिंह के साथ खेत पर मौजूद था. मृतक जगना के 3 पुत्र व दो पुत्रियां हैं. मृतक खेतीवाड़ी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था. मृतक के पुत्र धारा सिंह ने थाने में आरोपी पायलट, अरविंद, ओम सिंह, शिवदयाल आदि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.


ये भी पढ़ें- Todabhim: डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण समारोह हुआ आयोजित


 घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि झगड़े फायरिंग की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा गोली लगने से घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.