Hindaun: राज्य सरकार द्वारा किए गए व्याख्याताओं के तबादले से नाराज विद्यार्थियों के विरोध करने और सड़क जाम करने का सिलसिला थम नहीं रहा है. शनिवार को हिंडौन-बयाना मार्ग पर ढिंढोरा गांव में स्थित विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने संस्कृत के व्याख्याता ओमप्रकाश के तबादला होने से नाराज होकर स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया, जिससे दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ढिंढोरा गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों ने बताया कि स्कूल के संस्कृत के व्याख्याता ओमप्रकाश का चलते सत्र में राज्य सरकार द्वारा स्थानांतरण कर दिया है, जिससे अब उनकी पढ़ाई बाधित होगी. उनकी मांग थी कि व्याख्याता का तबादला निरस्त किया जाए. मांग को लेकर स्कूल के सभी विद्यार्थी शनिवार को हिंडौन-बयाना स्टेट हाईवे पर आ गए और सड़क पर पेड़ डालकर जाम कर दिया. जिसके बाद विद्यार्थियों ने सड़क पर बैठकर जमकर नारेबाजी भी की है. 


यह भी पढ़ें - Watch Viral Video : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन


इस दौरान सूरौठ थाना पुलिस और हिंडौन कोतवाली, हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कई घंटे की समझाइश के बाद जाम खुलवाया. विद्यार्थियों का कहना था कि चलते सत्र में अध्यापक के तबादले से विद्यार्थियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, जिससे उन्हें काफी परेशानी होगी. ऐसे में उनके द्वारा विरोध प्रदर्शन कर अध्यापक के स्थानांतरण को रोकने की मांग की गई है. 


Reporter: Ashish Chaturvedi


करौली की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


हनुमान बेनीवाल के बाद दिव्या मदेरणा के निशाने पर अभिषेक चौधरी, ट्वीटर पर कई को किया ब्लॉक


बॉडी पर फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने किया सबको शॉक, लोग बोले- लाल फूल, नीला फूल...उर्फी...


ऐसे पुरुषों को पाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती हैं महिलाएं! क्या आपमें भी हैं ये खूबियां