Karauli: करौली कोतवाली पुलिस ने बैंक में नकली नोट जमा कराने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर 500-500 रुपये के 14 नकली नोट बैंक में जमा कराने की कोशिश करने का आरोप है. पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है. करौली थाना अधिकारी डॉ उदय भान सिंह ने बताया कि बैंक में नकली नोट जमा कराने के मामले में एसपी द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन वांटेड के तहत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना अधिकारी ने बताया कि एएसआई महेश शर्मा ने सनी पुत्र रामदयाल खटीक उम्र 21 साल निवासी इंदिरा कॉलोनी और अजय पुत्र रामखिलाड़ी खटीक उम्र 23 साल निवासी इंदिरा कॉलोनी करौली को गिरफ्तार किया है.
एएसआई ने बताया कि 29 जुलाई को करौली सत्यवती विहार स्थित यस बैंक शाखा प्रबंधक ने एफआईआर दर्ज कराई. एफआईआर में बताया कि सनी पचौरी ने 10 लाख 5 हजार रुपये का डीडी बनवाने के लिए कैश जमा कराया था. कैश की जांच में 500-500 रुपये के 14 नोट नकली निकले है, जिसके बाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया. 


यह भी पढ़ें - बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ


पुलिस पूछताछ में सनी ने बताया कि उसे रुपये अजय ने दिए थे. मामले की जांच के चलते पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है, जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए हैं. कोतवाली थाना एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि आरोपियों से नकली नोट के बारे में पूछताछ की जा रही है. साथ ही नकली नोटों की खरीद-फरोख्त को लेकर भी पूछताछ की जा रही है.


Reporter: Ashish Chaturvedi


खबरें और भी हैं...


Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत


आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका


मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब