बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ
Advertisement

बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ

हत्या की वजह पत्नी के अवैध संबंध होना बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या और बिजली करंट लगाने के बाद अल सुबह अपने पिता को आकर कहा कि उसने उसकी पत्नी से मारपीट की, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद वह फरार हो गया. 

बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ

Kotputli: दीपोत्सव महापर्व पर एक ओर जहां पूरा समाज अंधकार पर रोशनी की विजय का पर्व मना रहा था, वहीं, दूसरी ओर क्षेत्र के सरूण्ड थाना अन्तर्गत आने वाले ग्राम खड़ब की ढाणी सुल्तान की में एक पति ने अपनी ही पत्नी की उसके अवैध संबंधों के चलते हत्या कर दी. रिश्तों के कत्ल से एक घर में अंधेरा छा गया, अवैध संबंध जैसी सामाजिक बुराई से एक गृहस्थी को लील लिया.

घटनाक्रम में सरूण्ड थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, हत्या की वजह पत्नी के अवैध संबंध होना बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या और बिजली करंट लगाने के बाद अल सुबह अपने पिता को आकर कहा कि उसने उसकी पत्नी से मारपीट की, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद वह फरार हो गया. 

यह भी पढे़ं- आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

पुलिस के अनुसार, हत्या के आरोपित पति कमलेश गुर्जर (40) को अपनी पत्नी उरमा देवी के अवैध संबंधों का शक कई दिनों से चल रहा था. एसएचओ इंद्राज सिंह ने बताया अल सुबह गश्त कर रहे पुलिसकर्मी को सूचना मिली कि खड़ब की ढाणी सुल्तान वाली में एक महिला की उसके पति ने ही हत्या कर दी. इस पर पुलिस के आलाधिकारी वहां पहुंचे तो मृतका उरमा देवी (35) का शव उल्टा पड़ा हुआ था. शरीर पर गहरी चोटें थी, टूटी हुई चूडिय़ां और सिर के टूटे हुए बाल, बिजली का हीटर और बिजली की केबल पड़ी हुई थी. 

आरोपी पति ने अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी और अपने पिता को आकर कहा कि उसने उरमा देवी के साथ मारपीट की है, जिससे वह बेहोश हो गई. आरोपी पति के पिता बंशीधर गुर्जर ने आसपास के लोगों को बुलाकर पुलिस को सूचना दी और अचेत उरमा देवी को कस्बे के राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल में भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
एसएचओ इंद्राज ने बताया कि शव देखने के बाद यह प्रतीत हुआ कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है. पुलिस ने आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन वह घर पर नहीं था. पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की आरोपी कमलेश गुर्जर पहाड़ी पर बने हुए मंदिर में छिपा हुआ है. जिस पर पुलिस ने मंदिर में दबिश देकर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया. घटनाक्रम में पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष के लोगों को भी सूचित किया, लेकिन उन्होंने कोई भी रिपोर्ट देने से इंकार कर दिया. 

इस पर थाना पुलिस ने आरोपित पति के पिता बंशीधर पुत्र धुड़ाराम गुर्जर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस की देखरेख में ही मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम-संस्कार करवाया गया. पुलिस ने घटना स्थल से खून से सनी हुई मिट्टी, चूड़ियों के टुकड़े, सिर के टूटे हुए बाल के साथ-साथ मृतका द्वारा लुगड़ी व बालों में लगाया जाने वाला रबड़ एवं एक लकड़ी का पाटा भी जब्त किया है, जिस पर खून के धब्बे थे. फिलहाल घटनाक्रम में अन्य बिन्दुओं को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है.

Reporter- Amit Yadav

 

यह भी पढे़ं- दिवाली पर हिंदू बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखी आमिर खान की बेटी इरा, रोमांटिक फोटोज वायरल

Trending news