karauli: करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि करौली गंगापुर मार्ग स्थित एनएच-23 गैस गोदाम बरखेड़ा पुल के पास बीच सड़क पर खड़े 1 ट्रोला से दूसरे ट्रोला की भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में ट्रोला चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. चालक को केबिन काटकर बाहर निकालना पड़ा. चालक को गंभीर अवस्था में करौली हॉस्पिटल भर्ती कराया जहां से उसे उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चौकी प्रभारी ने बताया कि गैस गोदाम के पास मोड़ पर एक ट्रोला बीच सड़क में खराब हो गया. जो पिछले दो-तीन दिन से सड़क पर खड़ा हुआ था. बुधवार सुबह करीब 5-6 बजे उत्तर प्रदेश के देवबंद निवासी जमील पुत्र मीर हसन उम्र 30 साल सिलिका रेता लेने सहारनपुर से करौली के कैलादेवी-सपोटरा क्षेत्र में स्थित खनन पर जा रहा था.


जैसे ही ट्रोला गैस गोदाम के पास पहुंचा तो बीच सड़क खड़े दूसरे ट्रोला से जाकर टकरा गया. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि ट्रोला का केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक उसमें फंस गया. सूचना पर करौली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. ग्राइंडर से केविन को काटकर चालक को बाहर निकाला. साथ ही क्रेन की मदद से सड़क में खड़े ट्रोला को हटवा कर यातायात सुचारु कराया है.


ये भी पढ़ें- Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा