VIDEO: रैंप पर दिखा Shriya Saran का अनोखा अंदाज, टिकी रह गई हर नजर

श्रिया सरन ने अपनी किलर अदाओं का जादू हमेशा ही दुनियाभर के चाहने वालों पर चलाया है. इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें अनोखे अंदाज में रैप पर वॉक करते हुए देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2024, 01:27 AM IST
    • श्रिया सरन ने गिराई बिजलियां
    • बेहद खूबसूरत दिख रही हैं श्रिया
VIDEO: रैंप पर दिखा Shriya Saran का अनोखा अंदाज, टिकी रह गई हर नजर

Shriya Saran Ramp Walk: बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली श्रिया सरन आज किसी न किसी लगातार खबरों में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरत अदाओं का जादू भी दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. चाहने वाले और उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब श्रिया का एक वीडियो इस समय काफी वायरल होने लगा है. इसमें एक्ट्रेस ने रैंप पर वॉक करते हुए लोगों का खूब ध्यान अपनी ओर खींचा है.

श्रिया सरन ने शेयर किया वीडियो

श्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें अनोखे अंदाज में देखा जा रहा है. श्रिया ने इस दौरान पायल सिंघल का डिजाइन किया हुआ आउटफिट कैरी कर रैंप पर जलवे बिखेरे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmē Fashion Week (@lakmefashionwk)

श्रिया यहां इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि हर नजर उन्हीं पर टिकी रह गई, लेकिन लोगों की आंखें उस समय और बड़ी-बड़ी खुल गई जब एक्ट्रेस ने रैंप पर डांस परफॉर्मेंस देनी शुरू कर दी.

श्रिया ने दिखाई अदाएं

श्रिया सरन ने इस दौरान रेखा के सुपरहिट गाने 'इन आंखों की मस्ती' गाने पर दिलकश अदाएं दिखाते हुए स्टेज पर वॉक की. अब श्रिया का ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी श्रिया सरन

दूसरी ओर श्रिया सरन के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार उन्हें इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई वेब सीरीज 'शो टाइम' में नजर आई थीं. फिलहाल वह तमिल फिल्म 'सूरिया 44' को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, इस फिल्म में उनकी स्पेशल एपियरेंस हैं.

ये भी पढ़ें- दुर्गा पूजा पंडाल में क्या देख बुरी तरह भड़क पड़ीं काजोल, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़