Karauli Accident News:राजस्थान में रोडवेज बस की टक्कर से युवक की मौत के मामले में मांगों को लेकर चिकित्सालय में चल रहा धरना करौली विधायक की समझाइश पर समाप्त हो गया.समझाइश के बाद परिजन मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सहमत हुए .मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली विधायक दर्शन सिंह गुर्जर ने बताया कि शुक्रवार को रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत मामले में परिजन अपनी मांगों को लेकर जिला चिकित्सालय में धरने पर बैठे थे .परिजन मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी , 50 लाख आर्थिक सहायता सहित अन्य मांगे कर रहे थे . शनिवार को करौली चिकित्सालय में धरने पर बैठे परिजनों से समझाइश की.
 
मांगों की पूर्ति का आश्वासन
करौली विधायक ने लोकसभा चुनाव आचार संहिता हटने के बाद नियमानुसार मांगों की पूर्ति का आश्वासन दिया .समझाइश के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए सहमत हुए .


करौली चिकित्सालय मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. आपको बता दे की करौली के नथुआ नगर निवासी पवन बंशीवाल पुत्र रामजीलाल उम्र 32 साल के छोटे भाई की अप्रैल माह में शादी है.



विधायक दर्शन सिंह गुर्जर की समझाइश पर समाप्त हुआ धरना
पवन शुक्रवार को भाई की शादी के कार्ड बांटने हिंडौन गया था.हिंडौन से लौटते समय करौली के मुंशी त्रिलोक चंद माथुर स्टेडियम के पास एनएच-23 पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी. 


दुर्घटना में पवन गंभीर रूप से घायल हो गया.घायल को करौली अस्पताल लाया गया.जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.जिसके बाद आक्रोशित परिजन चिकित्सालय में धरने पर बैठ गए .करौली विधायक दर्शन सिंह गुर्जर की समझाईश के बाद धरना समाप्त हो गया.


यह भी पढ़ें:Jaipur News:मौसमी बीमारियों पर लगेगी रोक,रोकथाम को लेकर चिकित्सा विभाग की हुई बैठक