Karauli Accident News:करौली कैलादेवी मार्ग स्थित मामचारी गांव के पास रोडवेज बस की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई.मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी सहित विभिन्न मांगों को लेकर अस्पताल में प्रदर्शन किया. सूचना पर डीएसपी अनुज शुभम, करौली विधायक दर्शन सिंह गुर्जर, तहसीलदार महेंद्र गुर्जर, थाना अधिकारी सुनील कुमार अस्पताल पहुंचे और परिजनों से समझाइश की. 


समझाइश में उचित सरकारी मुआवजा, प्रधानमंत्री आवास, सरकारी योजनाओं का लाभ, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम और रोडवेज बस चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने पर सहमति बनी है. जिसके बाद पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस मामले पर नजर बनाए हुए हैं. हॉस्पिटल में शांति सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात है.



करौली डीएसपी अनुज शुभम ने बताया की बरखेड़ा वंशी का बाग निवासी साहब सिंह गुर्जर पुत्र राजाराम गुर्जर उम्र 22 साल रविवार शाम को कैला देवी मार्ग स्थित डला पुरा गांव में अपनी बहन को बाइक से छोड़ने गया था.बहन को ससुराल छोड़कर युवक बाइक से करौली लौट रहा था. 



इस दौरान करौली कैला देवी मार्ग स्थित मामचारी गांव के पास एक रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे साहब सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए करौली अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन हॉस्पिटल में एकत्रित हो गए. 



परिजन और ग्रामीण आर्थिक सहायता सहित विभिन्न मांग करने लगे. सोमवार सुबह करौली विधायक दर्शन सिंह गुर्जर, तहसीलदार महेंद्र गुर्जर, डीएसपी, थाना अधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश की.समझाइश के बाद परिजन पोस्टमार्टम कराने पर सहमत हुए हैं.मृतक की कुछ दिन पूर्व ही सगाई हुई थी.


यह भी पढ़ें:Jodhpur News: हिन्दू नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जोधपुर पहुंचे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री,आध्यात्मिक कार्यक्रम में करेंगे शिरकत