Karauli Accident News: राजस्थान के करौली कैला देवी मार्ग स्थित गदका चौकी के पास कैला देवी की ओर से आ रहे एक टेंपो को कार ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में टेंपो सवार एक महिला की मौत हो गई , जबकि चार लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली अस्पताल में भर्ती कराया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जबकि मृतक महिला के शव का हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराया है. एक घायल महिला को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर किया है. करौली कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.


करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी बृजराज शर्मा ने बताया कि हिंडौन सिटी निवासी संतोषी बाई पत्नी राधा मोहन उम्र 55 साल रविवार को देर रात कैला देवी माता के दर्शन कर एक टेंपो से करौली आ रही थी. इस दौरान करौली कैला देवी मार्ग स्थित गदका की चौकी के पास एक तेज रफ्तार कार ने टेंपो को टक्कर मार दी. 



दुर्घटना में संतोषी बाई सहित पांच लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल लाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद संतोषी बाई को मृत घोषित कर दिया. मृतक महिला का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 



जबकि घायल गंगा पत्नी रामसहाय निवासी नथुआ नगर करौली को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर किया है. इसी प्रकार रंजीत पुत्र सुखराम उम्र 24 साल निवासी दीप पुरा और चंद्रप्रकाश पुत्र सुरेश निवासी करौली का अस्पताल में उपचार चल रहा है. जबकि सविता मीणा पत्नी रामकिशन निवासी प्रताप नगर जयपुर को परिजन उपचार के बाद जयपुर ले गए. करौली कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


यह भी पढ़ें:इस शिवलिंग का रहस्य जानकर हो जायेंगे दंग, सूर्य देव के पास है दिशा का रिमोट कंट्रोल