Karauli: कैला देवी थाना पुलिस ने सरकारी स्कूल से पोषाहार का सामान चोरी करने के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से चोरी का पोषाहार भी बरामद किया है. पुलिस 4 आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैला देवी थाना अधिकारी निरंजन कुमार ने बताया कि एसपी नारायण टोगस द्वारा जिले में अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 18 अगस्त को श्रीलाल पुत्र लोहरची माली आयु 58 साल निवासी कोटा मामचारी थाना सदर करौली वर्तमान में प्रबोधक के पद पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय अरबकापुरा कार्यरत है ने एफआईआर दी. 


यह भी पढे़ं- सपोटरा: भामाशाहों ने लंपी ग्रसित गोवंशों की मदद के लिए बढ़ाए मदद के हाथ


एफआईआर में बताया कि राजकीय प्राथमिक विद्यालय अरबकापुरा से 16-17 अगस्त रात्री को बली मीना और उसके साथियों ने मिलकर स्कूल से पोषाहार के 4 कटटे गेहूं, 1 कटटा चावल और अन्य सामान चोरी कर लिया है. एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच एएसआई कैलादेवी थाना रामवीर सिंह के सुपुर्द की. पुलिस ने टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की.


पुलिस ने दी यह जानकारी
थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने चोरी की घटना में शामिल अजय पुत्र रामप्रसाद मीना उम्र 25 साल निवासी राजौर थाना कैलादेवी को राजौर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है वही पूछताछ के बाद. आरोपी से चोरी गया पोषाहार का सामान भी बरामद कर लिया है. मामले मे कैलादेवी थाना पुलिस ने 4 आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया है साथ ही चोरी के पोषाहार का सामान भी बरामद कर लिया है. चोरी के खुलासे में एएसआई रामवीर सिंह, हेड कांस्टेबल रामवीर सिंह, कांस्टेबल कुलदीप और हेमराज की विशेष भूमिका रही है.


Reporter- Ashish Chaturvedi