करौली: सपोटरा उपखंड की ग्राम पंचायत सिमिर में पिछले दिनों मिट्टी की ढाह ढहने में छह लोगों की मौत से पूरा इलाका गमगीन है. घटना के बाद से परिवारों में चूल्हे नहीं जल रहे हैं.वहीं, मृतकों के परिजनों के यहां नेताओं के आने का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में बुधवार को भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया पीड़ित परिवारों के घर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया. साथ ही हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने रोते बिलखते परिजनों को संबल प्रदान किया और दुख की घड़ी में हमेशा साथ खड़े होने की बात कही. बृजलाल डिकोलिया ने कहा कि जिस प्रकार का हादसा मेदपुरा गांव में देखने को मिला है ऐसा दुखद हादसा मैंने कभी जीवन में नहीं देखा ईश्वर ऐसी दुखद मौत और हादसा किसी को नहीं दें.


यह भी पढ़ें: जोधपुर हादसे के मतृकों के परिजनों से मिले वैभव गहलोत, हर संभव मदद का दिया भरोसा


पीड़ितों को मिले 10-10 लाख रुपये 


दुख की घड़ी में भारतीय जनता पार्टी परिजनों के साथ खड़ी है और प्रदेश की कांग्रेस सरकार से मांग करती है कि पीड़ित परिजनों को दस दस लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए. और मृतक परिवारों में से एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए. तथा अधिक से अधिक सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने की मांग की.


मिट्टी लाने गई थीं महिलाएं


इसके साथ ही जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने कहा कि बहुत दुखद घटना हुई है. ऐसे में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को भी आगे आकर लोगों की मदद करनी चाहिए. आपको बता दें कि सपोटरा उपखंड की सिमिर ग्राम पंचायत के मेदपूरा गांव में 2 दिन पूर्व दीपावली के त्योहार पर लिपाई के लिए मिट्टी लेने गई छह महिलाओं व बच्चियों की मिट्टी की ढाय में ढहने से मौत हो गई थी. घटना के बाद भाजपा पदाधिकारी मेदपुरा गांव पहुंचे और पीड़ित परिजनों को ढाढस बंधाया.साथ ही हर संभव मदद देने का भरोसा दिया. इस दौरान जिला उपाध्यक्ष गजेंद्र सिंह जादौन, अनिल शर्मा, भूरसिंह मीणा सहित अनेक लोग उपस्थित रहे.


Reporter- Ashish Chaturvedi