Karauli Crime News:जिले के मंडरायल क्षेत्र स्थित चंबल नदी के रहू घाट पर 70 वर्षीय वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची सिविल डिफेंस टीम की मदद से पुलिस ने वृद्ध का शव चंबल नदी से निकालकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मंडरायल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर में फैली सनसनी
मंडरायल थाना अधिकारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि राजस्थान और मध्य प्रदेश की सीमा पर बहने वाली चंबल नदी के रहू घाट पर किसी के कपड़े पड़े होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस की टीम को भी बुलाया. शनिवार सुबह सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और चंबल नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. 



कपड़े पड़े होने की मिली सूचना
शनिवार देर शाम नदी से एक अधेड़ का शव बरामद हुआ. मृतक की कमर से लगभग 15 किलो का एक पत्थर बंधा हुआ मिला है. मृतक की पहचान मंडरायल के खड्डरपुरा गांव निवासी रमेश चंद पुत्र भगवान लाल उम्र 70 साल के रूप में हुई है.परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक 7 मई को घर से निकला था. 



मृतक 7 मई को घर से निकला
मृतक मानसिक रूप से परेशान था और जयपुर के चिकित्सकों का उपचार चल रहा था.पुलिस ने परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर आत्महत्या की आशंका जताई है.मंडरायल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.



सिविल डिफेंस टीम प्रभारी प्रदीप चौधरी ने बताया की रहू घाट में सर्च ऑपरेशन के दौरान बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला है. इस दौरान सिविल डिफेंस की टीम के साथ थानाधिकारी महेंद्र सिंह चौधरी, तहसीलदार सुरेंद्र आर्य मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें:मदर्स डे पर राजस्थान में कार रैली का आयोजन,50 से ज्यादा महिलाओं ने लिया भाग