हिण्डौन सिटी: सूरौठ भाजपा ओबीसी मोर्चा का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन सूरौठ कस्बे के गौड़ मैरिज होम में आयोजित किया गया. मोदी सरकार सफलतम 8 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष नाहर सिंह ने की. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि करौली धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया थे. विशिष्ट अतिथि करौली भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया और जिला उपाध्यक्ष ललित शर्मा रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इस अवसर पर मुख्य अतिथि राजोरिया ने मोदी सरकार की 8 वर्ष की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से बताया. सांसद राजोरिया ने कहा कि मोदी सरकार में भारत को विश्व पटल पर एक विशेष पहचान मिली है. साथ ही कहा की आम जनता के लिए मेरे द्वार हमेशा के लिए खुले हैं. जिला अध्यक्ष डिकोलिया ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनाव में अभी से तैयार रहकर कार्य करने की बात कही. 


ये भी पढ़ें- अजमेर में विवाहिता ने अपनी 5 साल की बेटी को कराया विषाक्त का सेवन, पुलिस कर रही जांच


मोदी सरकार द्वारा किसानों को दी जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया. मंच संचालन मण्डल महामंत्री देवानंद गुप्ता ने किया. इससे पहले अतिथियों को कार्यकर्ताओं द्वारा बयाना भरतपुर रोड से ढोल नगाड़ों से कार्यक्रम स्थल तक जयकारे लगाते हुए लाया गया. इस अवसर पर जिला कार्यसमिति सदस्य अमरसिंह मीणा ,मण्डल उपाध्यक्ष मंगेश गुप्ता आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहें.


Reporter- Ashish Chaturvedi


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें