Karauli News : करौली में खेत में बाजरे की फसल की थ्रेसर से कुट्टी करते समय एक किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को करौली जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला अस्पताल पुलिस चौकी के कांस्टेबल राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि हेमराज गुर्जर पुत्र मटल्ली उम्र 25 साल निवासी फिरोजपुर मंडरायल गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल हेमराज अपने खेत में बाजरे की फसल की कुट्टी करने के लिए थ्रेसर लेने अपने परिवार के ही भाई के खेत गया था.


जहां पर वो कुट्टी होती देख कर थ्रेसर में बाजरा डालने में लोगों की मदद करने लगा. इस दौरान थ्रेसर मशीन में अचानक हाथ चला गया. मौके पर मौजूद एक युवक ने थ्रेसर का गियर दबाकर मशीन को रोका. लेकिन तब तक थ्रेसर की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था.


ट्रेसर में हाथ जाने से युवक की चीख-पुकार सुनकर लोग एकत्रित हो गए. परिजन घायल को लेकर मंडरायल हॉस्पिटल पहुंचे, जहां से उससे करौली रेफर कर दिया. करौली जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया. गम्भीर घायल युवक का जयपुर चिकित्सालय में उपचार जारी है.


रिपोर्टर- आशीष चतुर्वेदी 


Alwar News : नाबालिग से रेप और धर्मपरिवर्तन का मामला, आरोपी को 20 साल की सजा