Rajasthan Road Accident News: राजस्थान के करौली-सरमथुरा मार्ग स्थित एनएच-23 पर दीपपुरा पेट्रोल पंप के पास एक ट्रैक्टर और टेंपो में टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में टेंपो सवार 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायलों को उपचार के लिए करौली अस्पताल में भर्ती कराया है. एक को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया. जबकि मृतकों के शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए हैं. सूचना पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछी. दुर्घटना में दो घायलों को डीएसपी अनुज शुभम ने अपनी गाड़ी से करौली अस्पताल पहुंचाया.


दुर्घटना से मची चीख पुकार 


करौली डीएसपी अनुज शुभम ने बताया कि एक टेंपो में सवार होकर 8 लोग करौली से चैनपुर गांव की ओर जा रहे थे. जबकि एक ट्रैक्टर कोंडर मोड की तरफ से करौली की ओर आ रहा था. इस दौरान दीपपुरा पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर और टेंपो में टक्कर हो गई दुर्घटना में आठ लोग घायल हो गए.


पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर और टेंपो में  जोरदार टक्कर 


सूचना पर करौली डीएसपी अनुज शुभम, सदर थाना अधिकारी हेमराज शर्मा, करौली कोतवाल हेमेंद्र चौधरी, करौली तहसीलदार दीनदयाल सारस्वत, मासलपुर तहसीलदार विनोद शर्मा मौके पर पहुंचे और घायलों को करौली अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद राज, धर्मवीर और धर्मेंद्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.


ये भी पढ़ें- Elvish Yadav : बिग बॉस फेम एल्विश यादव को कोटा से पकड़ा फिर छोड़ा, जानिए माजरा


जहां से एक घायल को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया, शेष का उपचार चल रहा है. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


दुर्घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी लाखन सिंह, बसपा प्रत्याशी के भाई सहित अन्य नेता भी अस्पताल पहुंच गए और घायलों की कुशल क्षेम पूछी.