Karauli: राजस्थान के करौली में कोतवाली पुलिस ने महिला को बहला-फुसला और नशीली गोली खिलाकर जेवरात और रुपये लूटकर ले जाने के आरोपी एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने आरोपियों से लूटा गया सामान भी बरामद किया है. करौली थाना अधिकारी डॉ उदय भान ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत हॉस्पिटल चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने लूट के आरोपी एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. 


एसआई महेश शर्मा ने बताया कि गुड्डी देवी पत्नी ओमप्रकाश जाटव उम्र 50 साल निवासी जगदीशपुरा भीमनगर आगरा उत्तर प्रदेश और मांगे सिंह पुत्र मंगल सिंह जाट उम्र 55 साल निवासी मूडिया पुरा थाना अछनेरा आगरा उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है. बहराइ गांव निवासी रेवती पत्नी विजय सिंह उम्र 45 वर्ष 2 जून शाम को अपनी बेटी से मिलने गुनेसरी गांव जा रही थी. 


करौली बस स्टैंड पर वह एक ठेली पर फल लेने के लिए रुकी. इस दौरान एक बाइक पर सवार एक महिला और पुरुष ने पीड़िता को गुनेसरी गांव जाने का झांसा दिया. बाइक सवार के साथ महिला बैठी होने के कारण पीड़िता उनकी बातों में आ गई, जिसके कारण वह बाइक पर बैठ कर चली गई. आरोपी महिला और पुरुष ने पीड़िता को 10 नशीली गोली खिला दी. 


यह भी पढ़ें - Sardarshahar Election Result Live : कौन बनेगा सरदारशहर का सरदार, रिजल्ट LIVE अपडेट


बाद में मामचारी गांव के पास रानी का बाग क्षेत्र में बाइक से उतारकर महिला के कान में पहने हुए कुंडल, गले में पहना हुआ पेंडल, नाक में पहना हुआ सोने का कांटा, पांव में पहनी हुए चांदी के आभूषण और 4 हजार 5 सौ रुपये की नकदी को ले गए. गोली खाने के कारण पीड़िता बेहोश हो गई. 


पीड़िता को करीब शाम 7 बजे जब होश आया तो वह पैदल चलकर गंगापुर मोड़ पहुंची और वहां किसी से फोन लेकर अपनी पुत्री-दामाद को फोन पर घटना की जानकारी दी. इसके बाद दामाद पीड़िता को लेकर घर पहुंचा, लेकिन पीड़िता की तबियत बिगड़ने पर उसे देर रात करौली अस्पताल में भर्ती कराया गया.


Reporter: Ashish Chaturvedi


खबरें और भी हैं...


राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video


राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...


अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना