Karauli News: शनिवार देर रात करौली-हिंडौन मार्ग स्थित नए पांचना पुल से नदी में कूदी महिला का शव मिल गया है.  करीब 38 घंटे बाद सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम कड़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने महिला का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है, साथ ही मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें की अरोरा गांव निवासी रुकमणी करौली-हिंडौन मार्ग स्थित नए पांचना पुल से शनिवार रात को नदी में कूद गई थी. करौली थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बतायाकी रविवार को भी दिन भर महिला की सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम में तलाश की थी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी.


सोमवार सुबह एक बार फिर सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम पांचना नदी पहुंची तथा महिला की नदी में तलाश शुरू की है. करीब 38 घंटे बाद महिला का शव नदी में मिला. करौली थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि रुक्मिणी मीणा पत्नी ओमप्रकाश उम्र 24 साल निवासी अरोरा अपनी मां एवं बहन के साथ करौली में रहती है. 


उन्होंने बताया कि महिला शनिवार रात अपनी मां और बच्चे के साथ अंजनी माता मंदिर के पास पहुंची. जहां पांचना नदी पर बने नए पुल से अचानक महिला ने अपनी गोद में से बच्चा और मोबाइल फोन अपनी मां को दे दिए तथा नदी में छलांग लगा दी. घटना से महिला की मां स्तब्ध रह गई. उन्होंने शोर गुल कर आसपास मौजूद लोगों को बुलाया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई. नदी में महिला की तलाश शुरू की.


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में एक बार बारिश मचाएगी आफत! मौसम विभाग जारी किया अलर्ट