Karauli: सरकारी टंकी से पानी भरने को लेकर करौली सदर थाना क्षेत्र के पदेवा गांव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में एक पक्ष के 5 लोग घायल हो गए. घायलों को करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उपचार चल रहा है. पीड़ित पक्ष ने करौली सदर थाने में शिकायत सौंपी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करौली-कैलादेवी मार्ग स्थित पदेवा गांव निवासी परसोत्तम पुत्र गोविंद उम्र 45 साल ने बताया कि गांव में कुछ दबंग सरकारी टंकी से पानी नहीं भरने देते. आरोप है कि गांव में दो पानी की टंकी बनी हुई है. एक वोरबेल से दोनों टंकियों में पानी भरा जाता है. आरोप है कि दबंग अपनी तरफ वाली टंकी में तो पानी भर लेते हैं. लेकिन पीड़ित पक्ष की ओर बनी टंकी में पानी भरने नहीं देते. जिसके चलते उन्हें पेयजल के लिए परेशान होना पड़ता है. तीन-चार दिन पूर्व पीड़ित पक्ष ने अपनी तरफ बनी टंकी को भरने के लिए वाल्व चालू कर दिया. जिसके बाद दबंगों ने एक-एक कर परिवारजनों को निशाना बनाना शुरू कर दिया. आरोप है कि परसोत्तम मंगलवार सुबह करीब 10 बजे पदेवा गांव के बस स्टैंड पर करौली आने के लिए एक टेंपो में बैठा था.


इस दौरान चार पांच लोग आए और उन्होंने टेंपू से उतारकर मारपीट शुरू कर दी. मारपीट में परसोत्तम गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल लाया गया, जहां उसका उपचार जारी है. परसोत्तम ने बताया कि रविवार को आरोपियों ने माया पत्नी सरदार उम्र 55 साल, राधेश्याम पत्नी चिमन उम्र 30 साल और रमेशी पत्नी राधेश्याम उम्र 25 साल से मारपीट कर दी, जिससे वो गंभीर घायल हो गए. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. इसी प्रकार सोमवार को भी आरोपियों ने मदन मोहन पुत्र रामचरण से मारपीट कर दी. जिसे करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. पीड़ित पक्ष ने करौली सदर थाने में शिकायत सौंपी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सदर थानाधिकारी कृपाल सिंह ने बताया की पीड़ित पक्ष ने शिकायत सौंपी है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी