Karauli news: लांगरा थाना क्षेत्र के गुरदह गांव में एक 20 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या करने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक का शव करौली हॉस्पिटल लेकर पहुंची. जहां पोस्टमार्टम कराया गया. हत्या की जानकारी मिलते ही एएसपी सुरेश जैफ, डीएसपी अनुज शुभम, करौली थानाधिकारी उदयभान करौली हॉस्पिटल पहुंचे और परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए. घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात है. मृतक के पोस्टमार्टम की करवया. करौली एएसपी सुरेश जैफ ने बताया कि परिजनों ने एफआईआर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- 76 हजार 30 गौवंश की हुई मृत्यु तो 42 हजार पशुपालकों को अनुदान क्यों, राजेंद्र राठौड़ ने साधा निशाना


एफआईआर में बताया कि मृतक आशाराम उर्फ आशु पुत्र बत्तीलाल उम्र 20 साल निवासी भूरे का पुरा दोपहर अपने ताऊ के घर बैठा था. इस दौरान कुछ युवक उसे बुलाकर मोटर साइकिल से ले गए और करीब 2 घंटे बाद मारपीट कर घर से दूर एक पत्थर पर पटक गए. मृतक के शरीर पर सिर सहित कई स्थानों पर जलाने के निशान मिले हैं. 


साथ ही परिजनों ने प्लास से नाखून उखड़ने के भी आरोप लगाए हैं. घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को करौली हॉस्पिटल लेकर आई. हॉस्पिटल में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. एएसपी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. मृतक इकलौता भाई था और पांच बहने हैं. वह जयपुर में रहकर बीएससी फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा था.  परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी तथा कड़ी कार्रवाई की मांग की है.


यह भी पढ़ें- कम कपड़ों के लिए उर्फी-सोफिया बेवजह बदनाम, शर्लिन चोपड़ा की बोल्डनेस मचा रही बवाल