Karauli News: ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत जिले में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों और योजनाओं की समीक्षा की. कलेक्ट्रेट सभागार में मंत्री ने बैठक में जिला कलेक्टर एवं जिला स्तरीय अधिकारियों से बजट घोषणा के अमल में लाने और जिले में चल रहे कार्यों को शीघ्र संपन्न कराने के अधिकारियों को निर्देशित किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंचायती राज मंत्री ने योजनाओं के कार्यों में देरी होने पर नाराजगी जताई. साथ ही 7 दिवस में सभी योजनाओं के कार्य में आ रही देरी को लेकर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए है. जिससे सरकार की बजट घोषणा का लाभ क्षेत्रवासियों को समय पर मिल सकें. साथ ही कार्यों को करने में आ रही बाधाओं को विभागीय अधिकारी द्वारा आपसी समन्वय से दूर करने और कार्य को शीघ्र पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया.


ये भी पढ़ें- Bharatpur News: नासिर-जुनैद हत्याकांड पर भरतपुर IG गौरव श्रीवास्तव का बयान, गौरक्षा दल पर लगाया ये गंभीर आरोप


मंत्री द्वारा अपने विधानसभा के बजट घोषणा के तहत 4 वर्षों में किए गए कार्यों की समीक्षा की. मंडरायल से करणपुर रोड एवं करणपुर से कैलादेवी रोड निर्माण में आ रही परेशानियों का शीघ्र निस्तारण  कराने के विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए है. साथ ही वन विभाग, खनन और कृषि उपज मंडी से संबंधित कार्य समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए है.